Home /News /uttar-pradesh /

कहासुनी के दौरान बीच में टोका तो कर दी नाबालिग की हत्या, चार युवक गिरफ्तार

कहासुनी के दौरान बीच में टोका तो कर दी नाबालिग की हत्या, चार युवक गिरफ्तार

 महराजगंज से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ युवकों ने छोटी सी बात के लिए एक 17 वर्षीय किशोर की जान ले ली.

महराजगंज से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ युवकों ने छोटी सी बात के लिए एक 17 वर्षीय किशोर की जान ले ली.

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज में 17वर्षीय नाबालिग की हत्या के मामले में खुलासा हुआ है. पुलिस ने बताया कि मृतक अमन की हत्या और अपहरण के पीछे कोई और नहीं बल्कि उसे दोस्त ही है. मोहल्ले में दोस्तों के बीच हुए कहासुनी के बाद अमन की हत्या की साजिश रची गई. इसके लिए उन्होंने अमन के दोस्त का सहारा लिया और आरोपी युवकों ने उसे धोखे से जंगल में बुलाया, जहां सभी ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

महराजगंज- उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महराजगंज से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ युवकों ने छोटी सी बात के लिए एक 17 वर्षीय किशोर की जान ले ली. हत्या में शामिल चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आज निचलौल पुलिस और साइबर सेल की मदद से इस घटना का खुलासा  किया गया है. नाबालिग की हत्या की असल वजह दोस्तों के बीच आपस में कहासुनी और चिढ़ाने की बात सामने आई है. मृतक का नाम अमन बताया जा रहा है. बता दें कि महाराजगंज (Maharajganj Minor Murder And Kidnapping Case) जनपद के निचलौल थाना क्षेत्र स्थित कस्बे  से 30 अक्टूबर को अपहृत 17 वर्षीय नाबालिग अमन की 5 नवंबर को जंगल में लाश मिली थी.

पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने पूरी घटना का खुलासा किया. जानकारी के मुताबिक, दोस्तों की आपसी कहासुनी के बीच अमन का टोकना युवकों को इतना बुरा लगा कि उन्होंने उसे जंगल में ले जाकर मौत के घाट उतार दिया. बीते 30 अक्टूबर को घर से अमन का अपहरण किया गया था. 5 नवंबर को जंगल में उसकी लाश मिली थी. इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक अमन के चार दोस्तों को आला कत्ल गंडा और खून से सने कपड़े के साथ गिरफ्तार किया है.

जंगल में 5 नवंबर को एक शव मिला था 2 दिन बाद शव की पहचान निचलौल थाना क्षेत्र के मोहल्ले के निवासी अमन के रूप में हुई थी. पुलिस लगातार इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई थी. आखिरकार मोबाइल सर्विलांस के जरिए पुलिस ने अमन के हत्या के आरोप में उसके दोस्त लक्ष्मण और सागर को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से चाकू और डंडा भी बरामद किया गया है. आरोपी लक्ष्मण और सागर के कहने पर मृतक अमन का दोस्त उसे जंगल ले गया था, जहां उसकी हत्या कर शव को फेंककर सभी घटनास्थल से फरार हो गए.

अमन की हत्या को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल था. साथ ही लोगों में काफी आक्रोश था वो लगातार इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

Tags: Crime News, Murder case, ​​Uttar Pradesh News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर