• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बजरंगबली, हनुमान चालीसा और धर्म की समझ के बीच छूटा विकास का मुद्दा...

बजरंगबली, हनुमान चालीसा और धर्म की समझ के बीच छूटा विकास का मुद्दा...

फाइल फोटो

फाइल फोटो

रविवार को इलाहाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री ने हनुमानजी को लेकर दिए अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि जिन्हें धर्म की जानकारी नहीं है वही बाल की खाल निकालते हैं.

  • Share this:
    जयपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा बजरंगबली को दलित व वनवासी बताए जाने वाले बयान को लेकर यूपी में भी सियासत गरमा गई है. सरकार और विपक्ष इस बयान को लेकर आमने सामने हैं. अखबारों ने भी इस खबर को प्रमुखता से छापी है. अमर उजाला, हिंदुस्तान समेत कई प्रमुख अखबारों ने विपक्ष के आरोपों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सफाई को प्रमुखता से छापा है.

    जिन्हें धर्म धर्म की जानकारी नहीं, वे निकाल रहे बाल की खाल...
    रविवार को इलाहाबाद पहुंचे मुख्यमंत्री ने हनुमानजी को लेकर दिए अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि जिन्हें धर्म की जानकारी नहीं है वही बाल की खाल निकालते हैं. उन्होंने कहा किसी भी कार्य पर अंगुली उठाना आसान है. लेकिन उसे सफलतापूर्वक पूरा करना मुश्किल. मुख्यमंत्री की सफाई तब आई जब पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि वह बंदर भगाने के लिए हनुमान चालीसा पढ़ाने के लिए कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव का समय है, विकास और असली मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए ऐसे बयान दिए जा रहे हैं.

    अदालत से ही तय हो राममंदिर का मुद्दा...
    अमर उजाला ने बीजेपी की सहयोगी पार्टी अपना दल (एस) की अध्यक्षा और केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के उस बयान को भी प्रमुखता से जगह दी है जिसमें उन्होंने कहा है कि राम मंदिर का मुद्दा अदालत से ही सुलझना चाहिए. जालौन में बोलते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर मुद्दे का समाधान अदालत से ही तय होना चाहिए ताकि देश में एक शांति का माहौल बना रहे.

    अखिलेश ने छल से हथिया ली पार्टी...
    शिवपाल यादव और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग जारी है. हिंदुस्तान ने शिवपाल यादव के उस बयान को तवज्जो दी है जिसमें उन्होंने अखिलेश पर छल से समाजवादी पार्टी को हथियाने का आरोप लगाया है.

    ये भी पढ़ें:

    हिंदू युवा वाहिनी के नेता ने कहा- अधिकारियों ने नहीं किया कार्यकर्ताओं का सम्मान तो काट देंगे हाथ

    लखनऊ महोत्सव: भोजपुरी नाइट में पवन सिंह के गाने पर जमकर झूमे दर्शक

    सिपाही के सिर पर चढ़ा शराब का नशा तो बन बैठा 'थानेदार', वीडियो वायरल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज