'पीली साड़ी' वाली ने अब भोजपुरी गाने पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

इससे पहले रीना द्विवेदी का टिक टॉक (Tik Tok) वीडियो खूब वायरल हुआ था. जहां उन्हें हरियाणी डांसर सपना चौधरी की ही तरह डांस स्टेप्स कर रही हैं.

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 4:05 PM IST
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 4:05 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान चुनाव ड्यूटी में जाने वाली चुनाव अधिकारी अचानक ही सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गई थीं. चुनाव के बाद भी रीना द्विवेदी को लेकर लोगों का क्रेज़ सिर चढ़कर बोल रहा है, शनिवार को इंस्टाग्राम (Instagram) पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

रीना द्विवेदी ने भी न्यूज़18 से बातचीत में इस बात कि पुष्टि की है कि यह वीडियो उनका ही है. इस वीडियो में रीना द्विवेदी पीली साड़ी पहनकर भोजपुरी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. रीना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

सपना चौधरी के गाने पर मचाया धमाल

इससे पहले रीना द्विवेदी का टिक टॉक (Tik Tok) वीडियो खूब वायरल हुआ था. जहां उन्हें हरियाणी डांसर सपना चौधरी की ही तरह डांस स्टेप्स कर रही हैं. सपना चौधरी के फेमस गाने ‘तेरी आख्या का काजल’ पर रीना द्विवेदी थिरक रही हैं और लाखों लोगों को पीली साड़ी वाली इस चुनाव अधिकारी का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक रीना द्विवेदी
पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक हैं रीना द्विवेदी


कौन हैं रीना द्विवेदी

बता दें रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर तैनात हैं. रीना द्विवेदी एक बेटे की मां हैं, लेकिन अपने फिटनेस को लेकर वह हमेशा सजग रहती हैं. रीना बताती हैं कि बचपन से उन्हें अपने को फिट रखने का शौक था. उन्हें फोटो सेशन करवाना भी पसंद है. वे कहती हैं कि पहनावे को लेकर भी वे काफी चूजी हैं. हमेशा ड्रेस कोड का सलेक्शन सोच समझकर करती हैं, जिससे वे खूबसूरत नज़र आएं.
Loading...

ये भी पढ़ें:

यूपी BJP में कुछ बड़े नेताओं के शामिल होने का दावा, नीरज शेखर के स्वागत में सिमटा कार्यक्रम

साध्वी प्राची के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में बागपत पुलिस, ये रही वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 2:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...