होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /क्‍या यूपी में जनसंख्या नीति ला सकते हैं योगी? संघ प्रमुख से मुलाकात के दौरान हुई इस मुद्दे पर चर्चा

क्‍या यूपी में जनसंख्या नीति ला सकते हैं योगी? संघ प्रमुख से मुलाकात के दौरान हुई इस मुद्दे पर चर्चा

संघ प्रमुख मोहन भागवत की और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ की मुलाक़ात हुई

संघ प्रमुख मोहन भागवत की और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ की मुलाक़ात हुई

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने संघ प्रमुख मोहन भागवत से की शिष्टाचार मुलाकात की और गौहनिया के जयपुरिया स्कूल के वात्सल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सीएम योगी आदित्यनाथ ने संघ प्रमुख मोहन भागवत की मुलाकात करीब एक घंटे तक चली
सीएम योगी ने संघ प्रमुख को अयोध्या में होने वाले दीपोत्सव में आने के लिए औपचारिक तौर पर आमंत्रित किया

संघ प्रमुख मोहन भागवत की और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ की मुलाक़ात हुई. सूत्रों से म‍िली जानकारी के अनुसार इस मुलाकात के दौरान जनसंख्या नीति पर चर्चा हुई है. इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं क‍ि यूपी में योगी आद‍ित्‍यनाथ जनसंख्या नीति कानून ला सकते हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने संघ प्रमुख मोहन भागवत से की शिष्टाचार मुलाकात की और गौहनिया के जयपुरिया स्कूल के वात्सल्य परिसर में करीब एक घंटे दोनों की मुलाकात चली. सीएम योगी ने संघ प्रमुख से जनसंख्या असंतुलन, धर्मांतरण समेत कई मुद्दे पर चर्चा की. सीएम योगी ने संघ प्रमुख को अयोध्या में होने वाले दीपोत्सव में आने के लिए औपचारिक तौर पर आमंत्रित किया है.

" isDesktop="true" id="4774771" >

आपके शहर से (लखनऊ)

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण की संघ प्रमुख मोहन भागवत को जानकारी दी और सीएम योगी ने अधिकारियों को डेंगू से निपटने के लिए भी निर्देश दिए हैं. संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात के बाद हैलीकॉप्टर से लखनऊ रवाना हुए.

Tags: CM Yogi Adityanath, Mohan bhagwat, Population Policy

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें