अपना शहर चुनें

States

लखनऊ में लगे उपद्रवियों के पोस्टर: रिटायर्ड IPS दारापुरी बोले- ठोकेंगे मानहानि का केस

CAA हिंसा मामले में लखनऊ पुलिस ने पूर्व IPS एसआर दारापुरी को गिरफ्तार कर लिया था, जिन्हें अब रिहा कर दिया गया है. (File Photo)
CAA हिंसा मामले में लखनऊ पुलिस ने पूर्व IPS एसआर दारापुरी को गिरफ्तार कर लिया था, जिन्हें अब रिहा कर दिया गया है. (File Photo)

रिटायर्ड आईपीएस एसआर दारापुरी (Retired IPS SR Darapuri) का कहना है कि हमें कोई नोटिस नहीं मिली है. हम मानहानि का दावा करेंगे. उन्होंने कहा कि वह हाईकोर्ट में इस पूरे मामले की चुनौती देंगे.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ विरोध के दौरान हिंसा मामले में योगी सरकार (Yogi Government) ने कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले में जिला प्रशासन की तरफ से लखनऊ के हजरतगंज सहित प्रमुख इलाकों में चौराहों पर 57 लोगों की तस्वीरों का पोस्टर (Poster) लगाया गया है. इस पोस्टर में पूर्व आईपीएस अफसर एसआर दारापुरी की भी जानकारी है. मामले में एसआर दारापुरी ने इस पूरी कार्रवाई को असंवैधानिक करार देते हुए इसके खिलाफ मानहानि का केस ठोकने की बात कही है.

एसआर दारापुरी का कहना है कि हमें कोई नोटिस नहीं मिली है. हम मानहानि का दावा करेंगे. दारापुरी ने कहा कि वह हाईकोर्ट में इस पूरे मामले की चुनौती देंगे. वह होली बाद रिट याचिका दायर करेंगे. दारापुरी ने कहा कि यह कार्रवाई पूरी तरह से असंवैधानिक है. एडीएम को पावर नहीं होती. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कभी हमारा दोष सिद्ध नहीं हुआ है. न्यायालय में चार्जशीट दाखिल नहीं हुई है. हम इसके खिलाफ अपील भी करेंगे और इस लड़ाई को आगे तक लड़ेंगे.

इनपुट: अजीत सिंह



ये भी पढ़ें:
उपद्रवियों के पोस्टर दिखाते मंत्री मोहसिन रजा बोले- बख्शा किसी को नहीं जाएगा

BJP विधायक संगीत सोम को एमपी-एमएलए कोर्ट ने दिया कस्टडी में लेने का आदेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज