कुलदीप सेंगर की फोटो पोस्ट कर प्रियंका गांधी ने पूछा- अभी भी भाजपा में क्यों है?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कुलदीप सिंह सेंगर के साथ योगी आदित्यनाथ की फोटो पोस्ट की है. प्रियंका ने फोटो पोस्ट कर सवाल पूछा है कि क्या सत्तारूढ़ भाजपा से न्याय की उम्मीद की जा सकती है जबकि भाजपा विधायक ही मामले में आरोपी हैं.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 9:50 PM IST
कुलदीप सेंगर की फोटो पोस्ट कर प्रियंका गांधी ने पूछा- अभी भी भाजपा में क्यों है?
योगी के साथ सेंगर की फोटो पोस्ट कर प्रियंका गांधी ने पूछा, बीजेपी को किसका है इंतजार?
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 9:50 PM IST
उत्तर प्रदेश के बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली उन्नाव की महिला के सड़क हादसे पर दुख जताने के कुछ घंटे बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कुलदीप सिंह सेंगर के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो पोस्ट की है. प्रियंका गांधी ने फोटो पोस्ट कर सवाल पूछा है कि क्या सत्तारूढ़ भाजपा से न्याय की उम्मीद की जा सकती है जबकि खुद भाजपा विधायक ही मामले में आरोपी हैं. उन्होंने पूछा कि आरोपी विधायक अभी भी भाजपा में क्यों है?




प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर पूछा कि, ‘उन्नाव बलात्कार पीड़िता के साथ हुई सड़क दुर्घटना चौंकाने वाली है. इस मामले में सीबीआई जांच कहां तक पहुंची है?’ आरोपी विधायक अभी भी भाजपा में क्यों है? पीड़ितों और गवाहों की सुरक्षा में लापरवाही क्यों है? प्रियंका गांधी ने फिर सवाल किया कि क्या आप इन सवालों के जवाब के बिना भाजपा सरकार से किसी भी प्रकार के न्याय की उम्मीद कर सकते हैं?



पुलिस ने बताया कि जिस कार में उन्नाव की बलात्कार पीड़िता, उसके परिवार के लोग और वकील सवार थे उसे रायबरेली में एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें दो सदस्यों की मौत हो गई और अधिवक्ता गंभीर रूप से घायल हो गए.

'योगी जी, मेरा कातिल मेरा जज है. क्या वह मेरे पक्ष में फैसला देगा?'
कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि, ‘बलात्कार जैसे निकृष्ट अपराध की पीड़ित बेटी के लिए उन्नाव और उत्तर प्रदेश न्याय की मांग कर रहे हैं, लेकिन न्याय के बजाय, (रायबरेली में) जो एक्सीडेंट हुआ है, वह हत्या की साजिश है’. उन्होंने लिखा है कि, “जबकि रेप पीड़िता के पिता पुलिस हिरासत में मारे गए थे, अब उसने अपना परिवार खो दिया है और खुद अपने जीवन के लिए जूझ रही है. उन्होंने कहा, सीएम योगी आदित्यनाथ जी, मेरा कातिल मेरा जज है. क्या वह मेरे पक्ष में फैसला देगा?"

ये भी पढ़ें - 
First published: July 29, 2019, 9:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...