आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट पर छापा, पकड़ी गई बिजली चोरी

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 5, 2019, 4:32 PM IST
आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट पर छापा, पकड़ी गई बिजली चोरी
आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट पर पकड़ी गई बिजली चोरी.

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान (Azam Khan) के हमसफर रिसॉर्ट (Humsafar Resort) पर गुरुवार को बिजली विभाग ने छापा मारा है.

  • Share this:
रामपुर. समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान (Azam Khan) के हमसफर रिसॉर्ट (Humsafar Resort) पर गुरुवार को बिजली विभाग ने छापा मारा. इस दौरान रिसॉर्ट में बिजली की चोरी पकड़ी गई है. मामले में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने रिसॉर्ट का बिजली कनेक्शन काट दिया है और एफआईआर दर्ज करने की तैयारी चल रही है. इसके अलावा रिसॉर्ट में नलकूप और पानी के कनेक्शन को लेकर भी जांच की गई है. मामले में जेई राहुल ने बताया कि यहां पांच किलोवाट का कनेक्शन लिया गया है. उन्‍होंने बताया कि रिसॉर्ट में चोरी की बिजली का इस्तेमाल किया जा रहा था, इसलिए कनेक्शन काट दिया गया है.

मामले में एसडीएम पीपी तिवारी ने बताया कि हमसफर रिसॉर्ट के संबंध में पानी की टंकी होने और हमसफर रिसॉर्ट को अवैध तरीके से पानी की सप्लाई किए जाने की शिकायत मिली थी. इसके बाद जांच की गई है. विभाग अब इस बात की छानबीन में जुटा है कि पानी का कनेक्शन वैध है या नहीं. इसके लिए नगरपालिका से भी संपर्क साधा गया है. दूसरा, यहां नलकूप विभाग का ट्यूबवेल लगा हुआ है. उसे किसानों की सिंचाई के लिए लगाया गया था. प्रथम दृष्टया किसानों से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें यहां से पानी नहीं मिलता है. अब सारे रिकॉर्ड मंगाए गए हैं, रिकॉर्ड आने के बाद साफ हो जाएगा कि पानी किसानों को जाता था या सिर्फ हमसफर रिसॉर्ट को.

Azam humsafar resort
आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट पर बिजली विभाग ने छापा मारा है.


वहीं, बिजली चोरी के संबंध में उन्होंने बताया कि रिसॉर्ट में एक केबल डाला गया था. इनका जितना लोड है, उस हिसाब से कनेक्टिविटी नहीं है. मामले में बिजली विभाग के एसडीओ आए थे, उन्होंने बिजली की चोरी पकड़ी है. मामले में एफआईआर दर्ज हो रही है.

(रिपोर्ट: विशाल सक्सेना)

ये भी पढ़ें:

यूपी विधानसभा उपचुनावों के लिए भी बीजेपी को PM मोदी का सहारा
Loading...

आजम खान को कोर्ट ने राहत नहीं, 5 केस में अग्रिम जमानत याचिका खारिज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 3:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...