Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: 31 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैली, 11 जिले के डेढ़ लाख कार्यकर्ताओं से होंगे रूबरू

UP Chunav: 31 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैली, 11 जिले के डेढ़ लाख कार्यकर्ताओं से होंगे रूबरू

पीएम मोदी 31 जनवरी को वर्चुअल रैली में हिस्सा लेंगे.

पीएम मोदी 31 जनवरी को वर्चुअल रैली में हिस्सा लेंगे.

UP Assembly Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 जिले के 58 विधानसभा सीटों से जुड़े तकरीबन डेढ़ लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इसके तहत वह एक लाख बूध अध्यक्षों और पन्ना प्रमुखों से संवाद करेंगे. बता दें कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए उत्‍तर प्रदेश में प्रचार जोरों पर है.

अधिक पढ़ें ...

संकेत मिश्रा

लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश में एसेंबली इलेक्‍शन को लेकर चुनाव प्रचार का दौर जोरशोर से चल रहा है. इस बीच कोरोना वायरस के चलते फैले संक्रमण के कारण प्रदेश में स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं भी सामने आ रही हैं. ऐसे में चुनावी मौसम में कोशिश की जा रही है कि कम से कम भीड़ एकत्रित की जाए. इस कड़ी में नए जमाने के साथ कदम मिलाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 जनवरी को वर्चुअल रैली में हिस्सा लेंगे. इस दौरान वह पहले चरण के तहत जिन विधानसभा सीटों पर चुनाव होंगे वहां के मतदाताओं से बातचीत करेंगे. साथ ही पार्टी को क्यों वोट दिया जाए, इस पर बात करेंगे. पीएम मोदी की यह वर्चुअल रैली कई मायनों में खास होगी.

पीएम मोदी इस दौरान 11 जिले के 58 सीटों से जुड़े करीब डेढ़ लाख कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इसके तहत वे एक लाख बूध अध्यक्षों और पन्ना प्रमुखों से संवाद करेंगे. दरअसल, विधानसभा चुनाव के दौरान बूथ अध्यक्षों और पन्ना प्रमुखों का काफी अहम भूमिका होती है. यही कारण है कि पीएम इनसे सीधे संवाद करेंगे और चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे.

UP Elections: अखिलेश यादव के साथ जबरन घुसने वालों को NSG कमांडोज ने धुना, देखें Video

गौरतलब है कि इससे पहले पीएम मोदी ने वाराणसी में वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए बूथ अध्यक्षों से चर्चा की थी. इस दौरान मोदी ने कहा था कि हर वोट काफी महत्व रखता है और इसके लिए लोगों को जागरूक किया जाना बेहद जरूरी है. इसके अलावा पार्टी की ओर से किए गए विकास कार्यों पर भी उन्होंने चर्चा की थी. इसके अलावा केन्द्र की ओर से शुरू की गई विभिन्न योजनाओं के बारे में भी मोदी ने कार्यकताओं से चर्चा की थी.

प्रदेश में इस समय चुनाव को लेकर काफी गर्म माहौल है. ऐसे में मोदी की वर्चुअल रैली पार्टी के लिए कई मायनों में खास हो सकती है. साथ ही इससे बूथ अध्यक्षों और पन्ना प्रमुखों को भी आगे कार्य करने के लिए प्रेरणा मिलेगी. गौरतलब है कि यूपी में पहले चरण के चुनाव 10 फरवरी से प्रदेश के पश्चिमी हिस्से से शुरू हो रहे हैं.

Tags: UP chunav, Uttar Pradesh Assembly Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर