Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: प्रियंका गांधी ने अमित शाह पर साधा निशाना, 'गहने लादकर निकलने' वाले बयान पर कसा तंज

UP Chunav: प्रियंका गांधी ने अमित शाह पर साधा निशाना, 'गहने लादकर निकलने' वाले बयान पर कसा तंज

UP: प्रियंका ने कहा- महिलाओं को ही पता है कि उन्हें रोज किस तरह की चीजों से जूझना पड़ता है. (File photo)

UP: प्रियंका ने कहा- महिलाओं को ही पता है कि उन्हें रोज किस तरह की चीजों से जूझना पड़ता है. (File photo)

UP Politics: गौरतलब है कि अमित शाह ने पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति की तारीफ करते हुए कहा था कि आज 16 साल की बच्ची भी गहने लेकर रात 12 बजे भी यूपी की सड़कों पर चल सकती है. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के खेल में उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था का हाल देखकर खून खौल जाता था. हर जिले में दो-तीन माफिया-बाहुबली हुआ करते थे, लेकिन 2017 में आई योगी आदित्यनाथ सरकार ने ऐसा काम किया कि आज दूरबीन से देखने पर भी यहां माफिया नहीं दिखते.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly elections) से पहले नेताओं की जुबानी जंग शुरू हो चुकी है. इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश के कानपुर में अपराध की कुछ घटनाओं को लेकर शनिवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधा. प्रियंका ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह “गहने लादकर निकलने” वाला जुमला देते हैं, लेकिन ये तो राज्य की महिलाओं को ही पता है कि उन्हें रोज किस तरह की चीजों से जूझना पड़ता है.”

    उन्होंने ट्वीट किया, “देश के गृहमंत्री जी ‘गहने लादकर निकलने’ वाला जुमला देते हैं, लेकिन ये तो उप्र की महिलाओं को ही पता है कि उन्हें रोज किस तरह की चीजों से जूझना पड़ता है.”कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने जोर देकर कहा, “इसलिए ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ जरूरी है. ताकि राजनीति में व सुरक्षा से जुड़ी नीतियां बनाने में महिलाओं की भागीदारी बढ़े.” गौरतलब है कि अमित शाह ने पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति की तारीफ करते हुए कहा था कि आज 16 साल की बच्ची भी गहने लेकर रात 12 बजे भी यूपी की सड़कों पर चल सकती है.

    प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया में किया पोस्ट.

    प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया में किया पोस्ट.

    उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के खेल में उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था का हाल देखकर खून खौल जाता था. हर जिले में दो-तीन माफिया-बाहुबली हुआ करते थे, लेकिन 2017 में आई योगी आदित्यनाथ सरकार ने ऐसा काम किया कि आज दूरबीन से देखने पर भी यहां माफिया नहीं दिखते. बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इसी कड़ी में अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को आजमगढ़ पहुंचेंगे. जहां वे आजमगढ़ में करीब 1.85 अरब रुपये बनने वाले राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे. शाह आजमबांध में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

    Tags: Amit shah, Lucknow news, Priyanka gandhi, UP Chunav 2022, UP news, UP politics

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर