• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Lakhimpur Kheri: प्रियंका गांधी बोलीं- बेटा किसानों की हत्या में गिरफ्तार, मंत्री को पद पर बने रहने का है अधिकार?

Lakhimpur Kheri: प्रियंका गांधी बोलीं- बेटा किसानों की हत्या में गिरफ्तार, मंत्री को पद पर बने रहने का है अधिकार?

Lakhimpur Kheri: प्रियंका गांधी बोलीं- अपने मंत्री को संरक्षण देना बंद करिये.

Lakhimpur Kheri: प्रियंका गांधी बोलीं- अपने मंत्री को संरक्षण देना बंद करिये.

UP News: इससे पहले सोमवार को प्रियंका गांधी ने गृहराज्यमंत्री की बर्खास्तगी की मांग करते हुए लखनऊ में मौन व्रत किया था. प्रियंका के साथ ही लखनऊ में कई बड़े नेताओं और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी यहां पर धरना दिया.

  • Share this:

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले के तिकुनिया में तीन अक्टूबर को हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) लगातार हमलावर हैं. आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद प्रियंका अब उनके पिता गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा की गिरफ्तारी पर अड़ गई हैं. प्रियंका गांधी ने ट्वीट के जरिये पूछा कि जब मंत्री का बेटा किसानों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार है तो मंत्री को पद पर बने रहने का अधिकार है? प्रियंका ने कहा कि निष्पक्ष जांच के लिए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री की बर्खास्तगी जरूरी है. प्रियंका ने प्रधानमंत्री को ट्वीट टैग करते हुए लिखा कि अपने मंत्री को संरक्षण देना बंद करिये.

इससे पहले सोमवार को प्रियंका गांधी ने गृह राज्यमंत्री की बर्खास्तगी की मांग करते हुए लखनऊ में मौन व्रत किया था. प्रियंका के साथ ही लखनऊ में कई बड़े नेताओं और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भी यहां पर धरना दिया. लखनऊ के साथ ही यूपी के सभी जिलों के अलावा देश के अलग अलग हिस्सों में भी कांग्रेसियों ने राजभवन के सामने धरना दिया. सभी ने लखीमपुर कांड में केंद्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्रा का इस्तीफा मांगा है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर बीजेपी पर साधा निशाना

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर बीजेपी पर साधा निशाना

बता दें कि तीन अक्टूबर की घटना लखीमपुर शहर से लगभग 60 किलोमीटर दूर तिकुनिया-बनबीरपुर रोड पर हुई है, जब किसान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के पैतृक गांव बनबीरपुर जाने का विरोध कर रहे थे. इस घटना में चार किसान, एक पत्रकार और तीन अन्य की मौत हो गई थी. मरने वाले किसानों में दो लखीमपुर खीरी और दो पड़ोसी बहराइच जिले के थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज