प्रियंका गांधी ने सीएम योगी से पूछा सवाल- बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ?

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी से पूछा सवाल (Symbolic pic)
प्रियंका गांधी ने सीएम योगी से पूछा सवाल (Symbolic pic)

दरअसल भाजपा विधायक (BJP MLA) और उनके बेटे और समर्थकों द्वारा किए गए हंगामे का एक वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 11:46 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. कांग्रेस पार्टी की महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने रविवार को यूपी सरकार पर निशाना साधा. प्रियंका ने ट्विटर पर मुख्‍यमंत्री से सवाल किया, ‘क्‍या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस मिशन के तहत हो रहा है. बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ.' इसके साथ ही उन्होंने लखीमपुर खीरी जिले के एक थाने में भाजपा विधायक और उनके बेटे द्वारा ‘बवाल’ की खबर भी साझा की है. उन्होंने सवाल किया कि बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है? खबरों के अनुसार अफसरों के सामने हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में था मगर वह फरार हो गया. अभी तक पकड़ा नहीं गया. बीजेपी विधायक खुलकर आरोपी के साथ खड़ा है.

दरअसल भाजपा विधायक, उनके बेटे और समर्थकों द्वारा किए गए हंगामे का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी थाना की है. स्थानीय पुलिस अधिकारी जहां घटना को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. वहीं भाजपा विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि घटनास्थल पर कोई हंगामा नहीं हुआ और ऐसा उनकी छवि खराब करने के लिए गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है.


बता दें कि हाथरस सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद से यूपी सरकार सवालों के घेरे में है. कोतवाली क्षेत्र में महिला सिपाही से अभद्रता को लेकर शुक्रवार रात एक भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस कर्मियों में विवाद हो गया. बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया, जिस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में हंगामा किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज