Home /News /uttar-pradesh /

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत, प्रियंका बोलीं-UP में महिलाओं की सुरक्षा का नाम-ओ-निशान नहीं

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत, प्रियंका बोलीं-UP में महिलाओं की सुरक्षा का नाम-ओ-निशान नहीं

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांध् (फाइल फोटो)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांध् (फाइल फोटो)

इस बीच शव (Dead Body) के गांव पहुंचने पर बाल्मीकि समाज के आंदोलित होने की आशंका को देखते हुए PAC की तैनाती कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    लखनऊ/हाथरस. कोतवाली चंदपा क्षेत्र के बुलगाडी में पिछले दिनों गैंगरेप (Hathras Gangrape) की शिकार हुई दलित युवती का मंगलवार सुबह इलाज के दौरान दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई. पीड़िता की मौत पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने यूपी सरकार पर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा का नामो-ओ-निशान नहीं है. प्रियंका ने लड़की के साथ दरिंदगी करने वाले बदमाशों के खिलाफ सख्‍त से सख्‍त कार्रवाई की मांग की है. उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश की महिलाओं की सुरक्षा की जवाबदेही सरकार की बनती है.

    अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक के बाद एक ट्वीट में प्रियंका गांधी ने लिखा-हाथरस में हैवानियत झेलने वाली दलित बच्ची ने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया. दो हफ्ते तक वह अस्पतालों में जिंदगी और मौत से जूझती रही. हाथरस, शाहजहांपुर और गोरखपुर में एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने राज्य को हिला दिया है. इस बीच शव के गांव पहुंचने पर बाल्मीकि समाज के आंदोलित होने की आशंका को देखते हुए PAC की तैनाती कर दी है.





    बता दें 14 सितंबर को युवती के साथ गांव के ही चार लोगों ने गैंगरेप किया और फिर जान से मारने की नियत से उसकी गला दबाकर हत्या की कोशिश की थी. गैंगरेप की शिकार हुई युवती के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी गई थी. उनका जीभ तक काट दी गई थी. गले के पीछे रीढ़ की हड्डी भी टूट गई थी. मामले में पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी उच्च विरादरी के हैं. अब पीड़िता की मौत के बाद उनके खिलाफ हत्या की धारा भी जोड़ दी जाएगी.

    Tags: CM Yogi, Hathras news, Lucknow city, Priyanka gandhi, Up crime news, UP police, Yogi adityanath, Yogi government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर