प्रियंका गांधी बोलीं- यूपी में भयंकर बेरोजगारी, सरकार बताए कितने MOU जमीन पर उतरे
Gorakhpur News in Hindi

प्रियंका गांधी बोलीं- यूपी में भयंकर बेरोजगारी, सरकार बताए कितने MOU जमीन पर उतरे
यूपी में भयंकर बेरोजगारी (file photo)

इससे पहले शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में कोरोना और क्राइम दोनों ही आउट ऑफ कंट्रोल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 4:56 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी की समस्या को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) लगातार योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला बोल रही हैं. इसी कड़ी में सोमवार को प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर यूपी सरकार से सवाल पूछा है. प्रियंका ने कहा कि यूपी में हर साल MoU साइन होते हैं, लेकिन धरातल पर कुछ नहीं उतरता है.

प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से ट्वीट किया गया कि हर साल इन्वेस्टर्स समिट में MoU साइन होते हैं. करोड़ों लगाकर इन समिट में ये काम कागजी शेर बनने के लिए किया जाता है. उप्र में भयंकर बेरोजगारी है और आर्थिक तंगी की वजह से आत्महत्या कर रहे हैं. सरकार को ये बताना चाहिए कितने MoU धरातल पर उतरे? कितने युवाओं को रोजगार मिला?


इससे पहले शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में कोरोना और क्राइम दोनों ही आउट ऑफ कंट्रोल है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया, "उत्तर प्रदेश में जंगलराज फैलता जा रहा है, क्राइम और कोरोना कंट्रोल से बाहर है. बुलंदशहर में धर्मेन्द्र चौधरी जी का 8 दिन पहले अपहरण हुआ था, कल उनकी लाश मिली. कानपुर, गोरखपुर, बुलंदशहर. हर घटना में कानून व्यवस्था की सुस्ती है और जंगलराज के लक्षण हैं. पता नहीं सरकार कब तक सोएगी?."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज