बागपत में लोहा व्यापारी का अपहरण, प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना

बागपत में लोहा व्यापारी का अपहरण (file photo)
बागपत में लोहा व्यापारी का अपहरण (file photo)

पुलिस अधीक्षक (SP) अभिषेक सिंह ने बताया कि कुछ संदिग्धों की मूवमेंट देखने को मिली है. पुलिस की आठ टीमें लगाई गई हैं. साथ ही एसटीएफ (STF) को भी लगाया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 1:08 PM IST
  • Share this:
बागपत. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जनपद में सोमवार की सुबह एक लोहा व्यापारी का कार सवार बदमाशों ने अपहरण (Kidnap) कर लिया. बदमाशों ने व्यापारी के परिवार को फोन कर एक करोड़ की फिरौती मांगी है. इस मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने बागपत की घटना के बहाने योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि बागपत में आज सुबह एक लोहा व्यापारी का अपहरण हो गया. यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. व्यापारी सुरक्षित नहीं हैं. बच्चे सुरक्षित नहीं हैं. सरकार के लोग चुनावी सभाओं में जाकर कोरी भाषणबाजी करते हैं. जनता में भय व्याप्त है.

अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में आला अधिकारी व्यापारी के घर की तरफ भागे. मौके पर पुलिस के साथ ही स्थानीय नेता भी मौजूद हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. जानकारी के मुताबिक लोहा व्यापारी आदेश जैन बड़ौत क्षेत्र के मैन बड़ा बाजार में आज सुबह ट्रक से माल उतरवाने के निकले थे. उसके बाद से घर नहीं लौटे. इस बीच परिवार को एक फोन आया जिसमें अपहरण की सूचना देते हुए एक करोड़ की फिरौती मांगी गई.


उधर बड़ौत के चेयरमैन अमित राणा ने व्यापारियों के खिलाफ हो रही घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि सभी खौफ में हैं. पुलिस को व्यापारियों की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाने चाहिए. पिछले दिनों एक व्यापारी की हत्या गई थी. अब एक व्यापारी का अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती मांगी गई है. उन्होंने कहा कि अपहृत व्यापारी सुबह पांच बजे के करीब अपने गोदाम पर माल उतरवाने के लिए निकले थे, लेकिन रास्ते में ही उनका अपहरण हो गया. सुबह 6 बजे के करीब उनके बेटे के मोबाइल पर फोनकर एक करोड़ की फिरौती मांगी गई है.



STF भी तलाश में जुटी
पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि आज सुबह एक सूचना मिली की व्यापारी आदेश जैन का अपहरण कर उनके बेटे से एक करोड़ की फिरौती मांगी गई है. इसकी सूचना पर पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. कुछ संदिग्धों की मूवमेंट देखने को मिली है. पुलिस की आठ टीमें लगाई गई हैं. साथ ही एसटीएफ को भी लगाया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज