Home /News /uttar-pradesh /

प्रियंका गांधी ने CM योगी से गौ हत्या पर पूछा सवाल, कहा- प्रशासन ने कैसे किया गायों को जिंदा दफन!

प्रियंका गांधी ने CM योगी से गौ हत्या पर पूछा सवाल, कहा- प्रशासन ने कैसे किया गायों को जिंदा दफन!

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की फाइल फोटो.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की फाइल फोटो.

UP Election 2022: दरअसल बांदा जिले में कुछ दिनों पहले गायों को दफनाने का मामला सामने आया था और अब गायों की हत्या और शवों को अवैध रूप से दफनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. वहीं इस घटना को लेकर नाराज ग्रामीणों ने नरैनी चौराहे को अवरुद्ध कर विरोध जताया था और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. जानकारी के मुताबिक घूमंतू गायों को न सिर्फ मध्य प्रदेश की सीमा पर जंगल में छोड़ा गया, बल्कि उन्हें भी कीचड़ और भारी पत्थरों में जिंदा दफन कर दिया गया और स्थानीय बीजेपी विधायक राजकरण कबीर ने मौके पर पहुंचकर कई दबी गायों को मिट्टी और पत्थरों से बाहर निकाला. जिसमें कुछ गायों की मौत हो गई थी.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार (Yogi Government) पर निशाना साधते हुए लिखा है कि आपकी सरकार में सैकड़ों गायों को जिंदा दफन कर दिया गया है और गौ माता क्रूरता का शिकार बनी है. अगले साल यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी लगातार बीजेपी सरकार पर आक्रामक हैं.

    सीएम योगी के साथ ही प्रियंका गांधी ने भी पीएम नरेंद्र मोदी से भी गायों की मौत को लेकर सवाल किया है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट के जरिए राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है “योगी आदित्यनाथ जी, आपकी सरकार के प्रशासन ने बांदा में सैकड़ों जिंदा गायों को दफना दिया. आपकी सरकार में गौशालाओं में गौ माता क्रूरता व अमानवीयता का शिकार हैं. नरेंद्र मोदी जी आज आप उप्र में हैं. क्या आप गौशालाओं की दुर्दशा पर उप्र सरकार से जवाबदेही मांगेंगे?

    प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया में ट्वीट किया पोस्ट.

    प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया में ट्वीट किया पोस्ट.

    दरअसल बांदा जिले में कुछ दिनों पहले गायों को दफनाने का मामला सामने आया था और अब गायों की हत्या और शवों को अवैध रूप से दफनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. वहीं इस घटना को लेकर नाराज ग्रामीणों ने नरैनी चौराहे को अवरुद्ध कर विरोध जताया था और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. जानकारी के मुताबिक घूमंतू गायों को न सिर्फ मध्य प्रदेश की सीमा पर जंगल में छोड़ा गया, बल्कि उन्हें भी कीचड़ और भारी पत्थरों में जिंदा दफन कर दिया गया और स्थानीय बीजेपी विधायक राजकरण कबीर ने मौके पर पहुंचकर कई दबी गायों को मिट्टी और पत्थरों से बाहर निकाला. जिसमें कुछ गायों की मौत हो गई थी.

    Tags: Banda News, Bjp government, CM Yogi, Lucknow news, Priyanka Gandhi Statement, UP Election 2022, UP politics, Yogi government

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर