मोदी सरकार-2 के 1 साल के जश्न पर प्रियंका गांधी का तंज, कहा- आज बहुत सारे लोग कष्ट में हैं और...
Lucknow News in Hindi

मोदी सरकार-2 के 1 साल के जश्न पर प्रियंका गांधी का तंज, कहा- आज बहुत सारे लोग कष्ट में हैं और...
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर राज्य सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. (फाइल फोटो)

कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने शनिवार को मोदी सरकार-2 के एक साल के जश्न पर वार किया है. उन्होंने उत्तर प्रदेश में एक सुसाइड के मामले को उठाते हुए यह कहा है कि हिन्दुस्तान में बहुत सारे लोग आज इसी तरह कष्ट में हैं.

  • Share this:
लखनऊ. कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने शनिवार को मोदी सरकार-2 के एक साल के जश्न पर वार किया है. उन्होंने उत्तर प्रदेश में सुसाइड के एक मामले को उठाते हुए यह कहा है कि हिन्दुस्तान में बहुत सारे लोग आज इसी तरह कष्ट में हैं.

एक दुखद घटना में उत्तर प्रदेश के भानु गुप्ता ने ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर ली थी. उसने अपने सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी का हवाला दिया है कि काम बंद हो चुका है, लॉकडाउन बढ़ता जा रहा है. यह शख्स खुद बीमार था और अपनी बीमार मां का भी इलाज कराना चाहता था.





उसने अपने सूसाइड नोट में लिखा है कि सरकार से केवल राशन मिलता था, और भी तो चीजें खरीदनी पड़ती हैं, और भी जरूरतें होती हैं.  जबकि प्रियंका गांधी ने आगे लिखा है कि ये पत्र शायद आज एक साल के जश्न वाले पत्र की तरह ‘गाजे बाजे के साथ’ आपके पास न पहुंचे, लेकिन इसको पढ़िए जरूर. हिन्दुस्तान में बहुत सारे लोग आज इसी तरह कष्ट में हैं.



भानू गुप्ता ने अपने सूसाइड नोट में लिखा है कि मुझे खांसी, सांस की तकलीफ, जोड़ों का दर्द, दौरा और अत्यधिक कमजोरी, चलना दूभर, चक्कर आदि हैं. मेरी विधवा मां भी दो साल से खांसी बुखार से पीड़ित हैं. तड़प-तड़प कर जी रहे हैं. लॉकडाउन बराबर बढ़ता जा रहा है. नौकरी कहीं मिल नहीं रही है. जो कुछ है उससे खर्चा चलाएं और फिर इलाज कराएं. हमें न कोई शासन का सहयोग मिला.’

ये भी पढ़ें - 

NDA 2.0 के एक साल पूरा होने पर बोले CM शिवराज सिंह- मोदी नाम में छुपा है मंत्र

दिल्‍ली में Corona विस्‍फोट से हरियाणा सतर्क, सीमाएं सील
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading