प्रियंका गांधी के सहयोगी ने पत्रकार से की बदसलूकी, वीडियो वायरल

प्रियंका गांधी वाड्रा (priyanka gandhi) के मंगलवार को उम्भा के दौरे के समय उनके सहयोगी द्वारा एक पत्रकार से बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया.

भाषा
Updated: August 13, 2019, 9:43 PM IST
प्रियंका गांधी के सहयोगी ने पत्रकार से की बदसलूकी, वीडियो वायरल
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने इस वीडियो को 'टैग' कर ट्वीट किया कि सोनभद्र के गरीबों का आंसू पोंछने का नाटक बंद कीजिये.
भाषा
Updated: August 13, 2019, 9:43 PM IST
प्रियंका गांधी वाड्रा (priyanka gandhi) के मंगलवार को सोनभद्र (Sonbhadra) के दौरे के समय उनके सहयोगी द्वारा एक पत्रकार से बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने इस वीडियो को 'टैग' कर ट्वीट किया कि सोनभद्र के गरीबों का आंसू पोंछने का नाटक बंद कीजिये.

उन्होंने लिखा, 'प्रियंका जी! आप सोनभद्र के गरीबों का आंसू पोंछने का नाटक बंद कीजिये, प्लीज!' कुमार ने कहा, 'मीडिया के स्वतंत्रता की दुहाई देने वाले कहां हैं, जब प्रियंका वाड्रा के सचिव एक पत्रकार के साथ बदसलूकी कर रहे हैं और वह कुछ नहीं बोल रहीं.' उन्होंने कहा, 'पर उत्तर प्रदेश सरकार पत्रकारों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है.'

वीडियो में दिख रहा है कि पत्रकार प्रियंका से अनुच्छेद-370 समाप्त करने के बारे में सवाल कर रहा है लेकिन प्रियंका के सहयोगी उसे धक्का देकर पीछे ढकेल रहे हैं. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी होती है. सहयोगी को पत्रकार से यह कहते भी सुना जा सकता है कि वह भाजपा से पैसे लेकर उसके इशारे पर काम कर रहा है.



इससे पहले प्रियंका गांधी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वो सोनभद्र के उभ्भा गांव जाएंगी. सोनभद्र में हुए हत्याकांड के बाद प्रियंका गांधी ने वहां पहुंच कर काफी सियासी सुर्खियां बटोरी थीं. प्रियंका गांधी काफी देर तक धरने पर भी बैठी थीं और उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाया था कि उन्हें पीड़ितों से मिलने से रोका जा रहा है.

गौरतलब है सोनभद्र हत्याकांड की वजह से यूपी की प्रदेश सरकार चौतरफा आलोचनाओं से घिर गई थी. इसके बाद सीएम योगी ने कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था. इसके बाद पुलिस ने कई गिरफ्तारियां कर मुख्य आरोपी प्रधान को भी दबोच लिया था.
ये भी पढ़ें:
Loading...

बुलंदशहर हिंसा मामले में 7 आरोपियों को जमानत, इंस्पेक्टर सुबोध सिंह ने गंवाई थी जान

यूपी की सड़कों पर नमाज पढ़ने या आरती करने पर लगेगा प्रतिबंध, लागू होगा अलीगढ़, मेरठ 'मॉडल'
First published: August 13, 2019, 9:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...