प्रियंका ने योगी पर कसा तंज, कहा- महिलाओं के खिलाफ बढ़े अपराध, लेकिन सीएम का 'फोटो सेशन' चालू

महिलाओं के खिलाफ बढ़े अपराध (सांकेतिक तस्वीर)
महिलाओं के खिलाफ बढ़े अपराध (सांकेतिक तस्वीर)

हाथरस केस की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है. हाथरस की घटना को लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट (Allahabad High Court) में सुनवाई चल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 11:34 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध और लचर कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार (Yogi Government) लगातार विपक्ष के निशाने पर है. इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पिछले एक हफ्ते में यूपी में हुई घटनाओं को गिनाते हुए सीएम पर तंज कसा. शुक्रवार को प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, 'यूपी में पिछले एक हफ्ते में महिलाओं के खिलाफ अपराध की 13 भयावह घटनाएं घटी. खबरों के अनुसार 4 घटनाओं में पीड़िता की हत्या कर दी गई या पीड़िताओं ने आत्महत्या कर ली. महिला सुरक्षा की ये दुर्गति विचलित करती है. सीएम साहब को इस पर ‘स्पेशल सेशन’ करने का समय नहीं, हां फोटो सेशन चालू है.'

प्रियंका ने गिनाईं वारदात
प्रियंका गांधी ने ट्वीट के साथ एक ग्राफिक्स शेयर किया है जिसमें यूपी में पिछले एक हफ्ते में महिलाओं के खिलाफ हुए अपराधों को गिनाया गया है. इसमें झांसी गैंगरेप, गोंडा तेजाब घटना, चित्रकूट में रेप पीड़िता की आत्महत्या समेत कई घटनाएं शामिल हैं.







गौरतलब है कि, यूपी में पिछले दिनों हाथरस, बलरामपुर, गोंडा, झांसी, बाराबंकी और चित्रकूट में महिलाओं और बच्चियों के खिलाफ हुए अपराध को लेकर योगी सरकार सवालों के घेरे में है. हाथरस केस की जांच सीबीआई कर रही है. हाथरस की घटना को लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट में सुनवाई चल रही है जहां सरकार को फटकार भी लगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज