प्रियंका गांधी ने योगी सरकार के बिजनेस रैंकिंग पर कसा तंज, कहा- यूपी में सिर्फ 'ईज ऑफ डूइंग क्राइम' है
Lucknow News in Hindi

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार के बिजनेस रैंकिंग पर कसा तंज, कहा- यूपी में सिर्फ 'ईज ऑफ डूइंग क्राइम' है
प्रियंका गांधी ने योगी सरकार के बिजनेस रैंकिंग पर कसा तंज (फाइल फोटो)

यूपी के मुख्यमंत्री दफ्तर से एक ट्वीट जारी किया गया था और कहा गया था कि सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के नेतृत्व में उ.प्र. समृद्धि व सृजन के नए सोपान रच रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 2:27 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की 'बिजनेस रैंकिंग' पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने योगी सरकार (Yogi Government) पर तंज कसा है. मंगलवार को प्रियंका गांधी ने इस रैंकिंग पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ईज ऑफ डूइंग बिजनेस पर यूपी सरकार का खुद की पीठ थपथपाना वैसा ही है जैसे लापता MOUs के बल पर निवेश कराना. कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रदेश में उद्योग धंधे बंद हो रहे हैं. फैक्ट्रियों में ताला है, बुनकर करघा बेच रहे हैं. वास्तव में यहां केवल ईज ऑफ डूइंग क्राइम और ईज ऑफ डूइंग घोटाला है.

बता दें कि ईज ऑफ डूइंग बिजनेस रैंकिंग के मामले में उत्तर प्रदेश ने बड़ी छलांग लगाई थी. नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा जारी रैंकिंग के मुताबिक उत्तर प्रदेश सरकार 12वें पायदान से छलांग लगाकर दूसरे पायदान पर पहुंच गया है. केंद्र सरकार ने ये रैंकिंग शनिवार को जारी की थी.


इस रैंकिंग पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दफ्तर से एक ट्वीट जारी किया गया था और कहा गया था कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उ.प्र. समृद्धि व सृजन के नए सोपान रच रहा है. उ.प्र. द्वारा 'ईज ऑफ डूइंग बिजनेस रैंकिंग' में गत वर्ष 12वें स्थान के सापेक्ष इस वर्ष द्वितीय स्थान प्राप्त करना, इसका प्रमाण है. 'आत्मनिर्भर भारत' की संकल्पना साकार हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज