लाइव टीवी

वाराणसी में ठेकेदार की हत्या पर प्रियंका गांधी बोलीं- भाजपा सरकार फेल है

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 30, 2019, 4:54 PM IST
वाराणसी में ठेकेदार की हत्या पर प्रियंका गांधी बोलीं- भाजपा सरकार फेल है
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

दरअसल सदर तहसील में फार्च्यूनर सवार ठेकेदार और प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या कर दी गई. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और जांच में जुट गई है. दिनदहाड़े सदर तहसील में ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
वाराणसी. कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने सोमवार को वाराणसी में ठेकेदार और प्रॉपर्टी डीलर की हत्या पर एक बार फिर से कानून व्यवस्था (Law And Order) को लेकर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज बनारस में अपराधियों ने खुलेआम 6 गोलियां दागकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. भाजपा सरकार ने प्रशासन के पूरे तंत्र को इस काम पर लगा रखा है कि कहां किसकी आवाज दबानी है.' उन्होंने कहा कि अपराधियों के लिए एसी कमरे हैं, खुला छूट है कि मनमर्ज़ी अपराध करें. वहीं भाजपा सरकार फेल है.

दरअसल सदर तहसील में फार्च्यूनर सवार ठेकेदार और प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार कर हत्या कर दी गई. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और जांच में जुट गई है. दिनदहाड़े सदर तहसील में ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. जानकारी के मुताबिक, सारानाथ के लोहिया नगर के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर नितेश सिंह उर्फ बबलू किसी काम से सदर तहसील में आए थे.


जहां वह अपनी फार्च्यूनर कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे थे. तभी अचानक से पल्सर बाइक सवार बदमाशों ने उनपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं वाइक सवार बदमाश असलहा लहराते हुए मौते से फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक ठेकेदार के पास भी लाइसेंसी पिस्टल बरामद हुई है. वहीं ठेकेदार को 6 गोलियां मारी गई हैं.

घटना की सूचना मिलने पर कमिश्नर दीपक अग्रवाल और आईजी रेंज विजय सिंह मीणा भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक प्रॉपर्टी डीलर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुट गई है.

(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

रामपुर उपचुनाव: आजम खान की पत्नी बोलीं- विधायकी का चुनाव लड़कर वे सरकार के जुल्म का देंगी जवाब

रामपुर उपचुनाव: आखिर क्यों नामांकन से पहले आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा ने भरा 30 लाख का जुर्माना

योगी सरकार के खिलाफ 1 अक्टूबर से सपा का 'पोल खोल' अभियान, आंकड़ों पर घेरने की तैयारी

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 30, 2019, 4:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर