लाइव टीवी

संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले पर बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- ये नहीं चलेगा

News18Hindi
Updated: September 15, 2019, 3:24 PM IST
संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले पर बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- ये नहीं चलेगा
संतोष गंगवार के 'नौकरी' वाले पर बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- ये नहीं चलेगा

बता दें कि केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि उत्तर भारत में अच्छी शिक्षा प्राप्त युवाओं की कमी है. उन्होंने कहा कि देश में रोजगार की कमी नहीं है बल्कि योग्य लोगों की कमी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2019, 3:24 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. यूपी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने रविवार को एक बार फिर अर्थव्यवस्था और रोजगार के मुद्दे पर केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार के नौकरी वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पांच साल में नई नौकरियां नहीं आई हैं.

कांग्रेस महासचिव ने ट्विट कर कहा कि 5 साल में नौकरियां पैदा नहीं हुईं और जो नौकरियां थीं वो सरकार द्वारा लाई आर्थिक मंदी के चलते छिन रही हैं. उन्होंने कहा, नौजवान रास्ता देख रहे हैं कि सरकार कुछ अच्छा करे. प्रियंका ने कहा कि यह लोग उत्तर भारतीयों का अपमान करके बचना चाहते हैं. ये नहीं चलेगा..


Loading...

बता दें कि केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने कहा कि उत्तर भारत में अच्छी शिक्षा प्राप्त युवाओं की कमी है. उन्होंने कहा कि देश में रोजगार की कमी नहीं है बल्कि योग्य लोगों की कमी है. मुझे जानकारी है कि देश में रोजगार की कोई कमी नहीं है. रोजगार बहुत है. केंद्रीय मंत्री बरेली के आईवीआरआई सभागर में केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर उपलब्धियों और भावी योजनाओं की जानकारी दे रहे थे.

ये भी पढ़ें:

नोएडा पुलिस ने किया 'समलैंगिक सेक्स' रैकेट का खुलासा, 3 गिरफ्तार

अयोध्या पहुंचे सुब्रमण्यम स्वामी का दावा- नवंबर बाद शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण

घर के बिस्तर पर आराम फरमा रहा था 13 फीट का 'अजगर', फिर क्या हुआ?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 3:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...