प्रियंका गांधी बोलीं- छात्रों की आवाज से BJP इतना डरती क्यों है?

प्रियंका गांधी वाड्रा ने इलाहाबाद विश्‍वविद्यालय छात्रसंघ को भंग करने को लेकर योगी सरकार पर हमला किया है. कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी छात्रों के आवाज से इतना डरती क्‍यों है?

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 11:46 AM IST
प्रियंका गांधी बोलीं- छात्रों की आवाज से BJP इतना डरती क्यों है?
BJP इतना डरती क्यों है?
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 11:46 AM IST
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने ट्वीट करके कहा कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ को भंग करने के खिलाफ आवाज उठाने पर छात्रसंघ उपाध्यक्ष अखिलेश यादव को प्रशासन ने निलंबित करके ब्लैक लिस्टेड कर दिया है. भाजपा सरकार तो खुद चुनकर आई है, लेकिन छात्रों के चुनाव और उनकी आवाज से इतना डरती क्यों है? यह तानाशाही नहीं तो क्या है? अखिलेश कांग्रेस की छात्र इकाई NSUI के सदस्‍य हैं.

बता दें कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ पर समाजवादी पार्टी समर्थित छात्र संगठन का कब्जा था. इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पर मीडिया की आवाज को दबाने का आरोप लगाया था. उन्होंने ट्वीट किया, ‘पत्रकार बंधक बनाए जा रहे हैं, सवालों पर पर्दा डाला जा रहा है, समस्याओं को दरकिनार किया जा रहा है. प्रचंड बहुमत पाने वाली उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार जनता के सवालों से बच रही है.


Loading...

प्रियंका गांधी वाड्रा ने आगे कहा, 'नेताजी ये पब्लिक है, ये सब जानती है. सवाल पूछेगी भी और जवाब लेगी भी.' प्रियंका गांधी ने मीडिया की एक खबर को भी टैग किया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुरादाबाद के दौरे के दौरान पत्रकारों को कमरे में बंद कर दिया गया.

ये भी पढ़ें:

साक्षी-अजितेश मामले में मुरादाबाद के शिवसेना नेता पर FIR दर्ज

पुलिस पर हमला कर फरार होने वाला इनामी अपराधी रोहित साथी संग मुठभेड़ में ढेर

सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, भड़के कार्यकर्ताओं ने काटा बवाल
First published: July 16, 2019, 11:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...