सावन के पहले सोमवार पर प्रियंका गांधी ने दी बधाई, बोलीं- हर हर महादेव...

इससे पहले प्रियंका गांधी ने शनिवार को वाराणसी के काल भैरव मंदिर पहुंची और उन्होंने काल भैरव का दर्शन-पूजन किया. गौरतलब है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के कालभैरव मुहल्ले में काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव का मंदिर है.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 1:31 PM IST
सावन के पहले सोमवार पर प्रियंका गांधी ने दी बधाई, बोलीं- हर हर महादेव...
सावन के पहले सोमवार पर प्रियंका गांधी ने दी बधाई.
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 1:31 PM IST
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सावन के पहले सोमवार पर देशवासियों को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट किया कि सत्य ही शिव है. भगवान शिव को समर्पित और साधना के प्रतीक सावन मास का आज पहला सोमवार है. जन-जन को सावन के पहले सोमवार की शुभकामनाएं। हर हर महादेव...बता दें कि सोनभद्र में जमीन विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में 10 लोगों की मौत के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मृतकों व घायलों के परिजनों से मुलाकात की थी.

यूपी सरकार के खिलाफ खोला था मोर्चा 

निराश पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के लिए प्रियंका खुद सड़क पर उतर कर सरकार के खिलाफ मोर्चा लिया. जहां एक तरफ सोनभद्र नरसंहार मामले में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का शीर्ष नेतृत्व महज लखनऊ से बयानबाजी तक ही सीमित है, तब कांग्रेस की ओर से खुद प्रियंका गांधी ने जमीन पर उतर कर यूपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला.

Loading...



काल भैरव मंदिर का किया दर्शन

इससे पहले प्रियंका गांधी ने शनिवार को वाराणसी के काल भैरव मंदिर पहुंची और उन्होंने काल भैरव का दर्शन-पूजन किया. गौरतलब है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के कालभैरव मुहल्ले में काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव का मंदिर है. बाबा कालभैरव के सम्मान में कोतवाली थाने के कोतवाल अपनी कुर्सी पर नहीं बैठते हैं. उनकी कुर्सी पर बाबा कालभैरव की प्रतिमा विराजमान रहती है.

ये भी पढ़ें: 

Exclusive: सोनभद्र का दिल दहलाने वाला VIDEO आया सामने, जब 10 लोगों की ले ली गई जान

वाराणसी में छात्रा की गोली मारकर हत्या, हिरासत में होटल संचालक

सोनभद्र में एक लाख हेक्टेयर वन भूमि पर का कब्जा, 5 साल पुरानी रिपोर्ट पर आज तक कार्रवाई नहीं
First published: July 22, 2019, 1:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...