पीएम मोदी को घेरने गंगा के रास्ते प्रयागराज से काशी पहुंचेंगी प्रियंका गांधी!

प्रियंका गांधी 14 मार्च को यूपी के दौरे पर पहुंच रही हैं. कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी एक स्टीमर के सहारे गंगा के रास्ते प्रयागराज से 100 किमी की दूरी तय कर वह वाराणसी पहुंचेंगी और चुनावी अभियान को धार देंगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 13, 2019, 11:11 AM IST
पीएम मोदी को घेरने गंगा के रास्ते प्रयागराज से काशी पहुंचेंगी प्रियंका गांधी!
कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 13, 2019, 11:11 AM IST
गुजरात से मंगलवार को अपने चुनावी प्रचार अभियान की शुरुआत करने वाली कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी 14 मार्च को यूपी के दौरे पर पहुंच रही हैं. अपने इस दौरे के दौरान प्रयागराज से वह गंगा के रास्ते पीएम नरेंद्र मोदी की संसदीय सीट वाराणसी के लिए प्रस्थान कर सकती हैं. कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी एक स्टीमर के जरिये प्रयागराज से 100 किमी की दूरी तय कर वाराणसी पहुंचेंगी और चुनावी अभियान को धार देंगी.

सूत्रों की मानें तो प्रियंका अपनी चुनावी यात्रा की शुरुआत देश के पहले प्रधानमंत्री और अपने परनाना जवाहरलाल नेहरू की जन्मभूमि प्रयागराज से करेंगी. उसके बाद वह नदी के रास्ते वाराणसी पहुंचेंगी. प्रयागराज में प्रियंका आनंद भवन भी जाएंगी. कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक प्रियंका गांधी प्रयागराज से विंध्याचल, मिर्जापुर होते हुए वाराणसी पहुंचेंगी. इस दौरान वह 12 लोकसभा सीटों को कवर करेंगी.

कहा यह भी जा रहा है कि प्रियंका गांधी मां विंध्यवासिनी धाम और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी करेंगी. बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को मां गंगा का बेटा बताते रहे हैं और कहते रहे हैं कि मां गंगा के बुलाने पर ही वे काशी आए हैं. लिहाजा कांग्रेस भी मां गंगा के सहारे ही पीएम मोदी को उनके ही घर में घेरने की तैयारी कर रही है.

गौरतलब है कि इससे पहले प्रियंका गांधी प्रयागराज कुंभ मेले में भी पहुंचने वाली थीं, लेकिन किन्हीं वजह से उनका यह दौरा नहीं हो सका. अब गुजरात में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद वह पूर्वांचल को मथने पहुंच सकती हैं. हालांकि उनके इस दौरे की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2019, 8:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...