लाइव टीवी

रोड शो से पहले प्रियंका गांधी का संदेश- आइए मिलकर नई राजनीति की शुरुआत करें

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 11, 2019, 12:36 PM IST

रैली से पहले प्रियंका ने रविवार को यूपीवालों के लिए ऑडियो संदेश भेजा, जिसमें कहा कि 'मैं प्रियंका गांधी वाड्रा, सोमवार को आप सब से मिलने लखनऊ आ रही हूं.'

  • Share this:
कांग्रेस महासचिव का पद संभालने के बाद से ही प्रियंका गांधी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. सोमवार को लखनऊ में प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मेगा रोड शो है. इस रैली से पहले पूरा लखनऊ शहर प्रियंका के पोस्टर और बैनरों से अटा पड़ा है. खबर है कि प्रियंका 9 घंटे तक मेगा रोड शो करेंगी. इन 72 घंटों में प्रियंका 42 लोकसभा सीटों पर मंथन करेंगी और चुनावी रणनीति तैयार करेंगी.

इस रैली से पहले प्रियंका ने रविवार को यूपीवालों के लिए ऑडियो संदेश भेजा, जिसमें कहा कि 'मैं प्रियंका गांधी वाड्रा, सोमवार को आप सब से मिलने लखनऊ आ रही हूं. आशा है कि हम सब मिलकर एक नई राजनीति की शुरुआत करेंगे. एक ऐसी राजनीति जिसमें आप सब भागीदार होंगे. मेरे युवा दोस्त, मेरी बहनें और सबसे कमजोर व्यक्ति, सबकी आवाज सुनाई देगी. आइए, मेरे साथ मिलकर, इस नई राजनीति का निर्माण करें.'

वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ऐसा ही ऑडियो जारी किया है, जिसमें राज्य में नेतृत्व परिवर्तन के लिए लोगों से आग्रह किया. कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक प्रियंका गांधी का काफिला शहर के तीन दर्जन इलाकों से गुजरेगा. हर चौक चौराहों पर प्रियंका का काफिला रुकेगा, जहां वो महापुरुषों के तस्वीरों पर माल्यापर्ण करेंगी.

शराब कांड: 100 मौतों पर बोलीं प्रियंका गांधी- CM करें दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई

प्रियंका ने 12 और 13 फरवरी को हर लोकसभा सीट के लिए एक-एक घंटे तय किए हैं. इस दौरान स्थानीय नेता सीधे प्रियंका गांधी से मुलाकात करेंगे. दौरे के आखिरी दिन यानी 14 फरवरी को सुबह 10 बजे से बैठक होगी. प्रियंका सबसे पहले सीतापुर के लोगों से मुलाकात करेंगी. इस दौरे में वो घोसी, आजमगढ़, जौनपुर और बलिया के लोगों से भी रू-ब-रू होंगी.

यूपी में प्रियंका गांधी का प्लान: कल से इस फॉर्मूले पर शुरू करेंगी काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2019, 9:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...