मिशन 2022 की तैयारी में जुटी कांग्रेस, प्रियंका गांधी का ये रहा यूपी प्लान

प्रियंका गांधी अगस्त में यूपी का दौरा कर सकती हैं. फिलहाल प्रियंका गांधी प्रदेश भर के नेताओं और कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रही हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 14, 2019, 11:39 PM IST
मिशन 2022 की तैयारी में जुटी कांग्रेस, प्रियंका गांधी का ये रहा यूपी प्लान
2022 के विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने शुरू की तैयारी
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 14, 2019, 11:39 PM IST
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने फैसला किया है कि वो जनता से जुड़ने के लिए दिल्ली में हर मंगलवार और गुरुवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगी. खासतौर से यूपी का कार्यकर्ताओं से. ऐसी खबरें आ रही है कि प्रियंका गांधी अगस्त में यूपी का दौरा कर सकती हैं. साथ ही कांग्रेस नए प्रदेश अध्यक्ष और ज़िला अध्यक्षों की जल्द नियुक्ति पर विचार कर रही हैं. फिलहाल प्रियंका गांधी प्रदेश भर के नेताओं और कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रही हैं. ये सारी तैयारी 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए की जा रही है.

अभी पिछले दिनों लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद प्रियंका गांधी  ने रायबरेली में हुई कांग्रेस  की पहली बड़ी समीक्षा बैठक में पार्टी के प्रदर्शन का ठीकरा कुछ कार्यकर्ताओं पर फोड़ा. उन्होंने कहा कि कुछ कार्यकर्ताओं ने दिल से काम नहीं किया. हालांकि उन्होंने सभी की हौसला आफजाई भी की और लोकसभा चुनाव में मिली हार भूलकर नए सिरे से पार्टी को ताकतवर बनाने में जुटने का आह्वान भी किया.



भुएमऊ गेस्ट हाउस में 40 जिलों के हारे पार्टी प्रत्याशियों और जिलाध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक में प्रियंका गांधी ने कहा कि हमें पता है कि कई कार्यकर्ताओं ने दिल से काम नहीं किया. मुझे और आपको पता है किसने क्या किया. हार से निराश होने की जरूरत नहीं है. यूपी में 2022 में होने वाले चुनाव के लिए तैयारी अभी से शुरू करें.

ये भी पढ़ें:

सोनिया बोलीं- वोटर्स को भरमाने के लिए किया गया प्रपंच

रायबरेली में प्रियंका लेंगी हर प्रत्याशी से हार का 'हिसाब'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...