प्रियंका गांधी ने की CM योगी की तारीफ, ट्वीट कर कही ये बात

'मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें ताकि लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े'

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 18, 2019, 7:07 PM IST
प्रियंका गांधी ने की CM योगी की तारीफ, ट्वीट कर कही ये बात
प्रियंका गांधी ने की सीएम योगी की तारीफ
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 18, 2019, 7:07 PM IST
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है. उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है कि 'मैं राज्य के अपने दौरे के दौरान किए गए सुरक्षा प्रबंधों की सराहना करती हूं, लेकिन मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि आप सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें ताकि लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े'

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी भी लिखी है. प्रियंका गांधी ने कहा कि जब वह सोनिया गांधी के साथ रायबरेली के दौरे पर आई थीं तो उनके साथ 22 गाड़ियों का काफिला था. इस वजह से जनता को बहुत परेशानी हुई थी.

प्रियंका ने आगे लिखा, दूसरे राज्यों में मेरे दौरे के दौरान सिर्फ एक गाड़ी उनके साथ चलती है जिससे जनता को परेशानी नहीं होती. प्रियंका ने योगी आदित्यनाथ से निवेदन किया कि उत्तर प्रदेश में उनके दौरे के दौरान सुरक्षा को जितना संभव हो काम रखा जाए ताकि इससे आम जनता को कोई परेशानी नहीं हो.

हालांकि इस तारीफ के बीच प्रियंका ने योगी सरकार पर आरोप भी लगाए उन्होंने कहा कि भाजपा-राज में अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि दिन-दहाड़े हत्याओं का दौर जारी है. सोनभद्र के उम्भा गांव में भू माफियाओं द्वारा 3 महिलाओं सहित 9 गोंड आदिवासियों की सरेआम हत्या ने दिल दहला दिया. प्रशासन-प्रदेश मुखिया-मंत्री सब सो रहे हैं. क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्त प्रदेश?
Loading...

ये भी पढ़ें:

मोदी सरकार में और सख्‍त हुआ था बेनामी संपत्ति का कानून

सोनभद्र नरसंहार: हर साल बिहार से एक व्यक्ति वसूलता था 'लगान'

 

First published: July 18, 2019, 6:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...