हाथरस कांड: प्रियंका गांधी का सवाल- सीबीआई जांच का हल्ला करके SIT की जांच क्यों जारी है

CBI जांच का हल्ला करके SIT की जांच क्यों जारी है (file photo)
CBI जांच का हल्ला करके SIT की जांच क्यों जारी है (file photo)

इससे पहले प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पीड़ित परिवार की मांगों और प्रश्नों को शेयर करते हुए लिखा कि उनकी मांग है कि हाथरस डीएम को सस्पेंड कर किसी बड़े पद पर न लगाया जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 1:41 PM IST
  • Share this:
हाथरस. हाथरस गैंग रेप की लड़ाई सीबीआई तक आ गई. लेकिन इंसाफ की जंग थमी नहीं है. इसी क्रम में कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने यूपी सरकार पर निशाना साधा. पीड़ित परिवार से मुलाकात के दूसरे दिन रविवार को प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके कहा, हाथरस के पीड़ित परिवार के अनुसार सबसे बुरा बर्ताव डीएम का था. उन्हें कौन बचा रहा है? उन्हें अविलंब बर्खास्त कर पूरे मामले में उनके रोल की जाँच हो.' परिवार न्यायिक जांच माँग रहा है तब क्यों सीबीआई जांच का हल्ला करके SIT की जांच जारी है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि यूपी सरकार यदि जरा भी नींद से जागी है तो उसे परिवार की बात सुननी चाहिए.

इससे पहले प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार की मांगों और प्रश्नों को शेयर करते हुए लिखा कि उनकी मांग है कि हाथरस डीएम को सस्पेंड कर किसी बड़े पद पर न लगाया जाए. हमारी बेटी के शव को बगैर हमसे पूछे पेट्रोल से क्यों जलाया गया? हमें बार-बार गुमराह किया, धमकाया क्यों जा रहा है? हम इंसानियत के नाते चिता से फूल चुनकर लाए, मगर हम कैसे माने कि यह शव हमारी बेटी का है भी या नहीं?


इसके बाद प्रियंका गांधी ने लिखा कि इन प्रश्नों के उत्तर पाना इस परिवार का हक है. उत्तर प्रदेश सरकार को ये जवाब देना पड़ेगा. मां का दर्द समझती हूं. न्याय मिलने तक इनके साथ खड़ी रहूंगी. इनके हर आंसुओं का जवाब सरकार को देना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज