औरैया हादसे पर प्रियंका गांधी बोलीं, क्या सरकार का काम बयानबाजी करना रह गया है

पुलिस पर यूपीसीसी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के साथ दुर्व्यवहार कर गिरफ्तार करने का आरोप लगाया गया है. (फाइल फोटो)
पुलिस पर यूपीसीसी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के साथ दुर्व्यवहार कर गिरफ्तार करने का आरोप लगाया गया है. (फाइल फोटो)

कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने औरैया जिले में सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने शनिवार को शोक प्रकट करते हुए सवाल किया कि क्या सरकार का काम सिर्फ बयानबाजी करना रह गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने शनिवार को शोक प्रकट करते हुए सवाल किया कि क्या सरकार का काम सिर्फ बयानबाजी करना रह गया है.

प्रदेश के अंदर मजदूरों के लिए क्यों नहीं चलाई जा रही हैं बसें?’
पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया, ‘औरैया की हृदय विदारक घटना ने एक बार फिर यह प्रश्न खड़ा कर दिया है कि आख़िर सरकार क्या सोचकर इन मजदूरों के घर जाने की समुचित व्यवस्था नहीं कर रही है? प्रदेश के अंदर मजदूरों को ले जाने के लिए बसें क्यों नहीं चलाई जा रही हैं?’
सरकार सब कुछ देखकर अनजान बनी हुई हैउन्होंने आरोप लगाया, ‘या तो सरकार को कुछ दिख नहीं रहा या वह सब कुछ देखकर अनजान बनी हुई है. क्या सरकार का काम सिर्फ बयानबाजी करना रह गया है?’ गौरतलब है कि औरैया जिले में शनिवार तड़के एक ट्रक और एक डीसीएम मेटाडोर (ट्रक से छोटा वाहन) की टक्कर में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई जबकि 36 अन्य मजदूर घायल हो गए.




दोनों वाहनों में प्रवासी मजदूर थे और दुर्घटना तब हुई जब सड़क किनारे खड़ी मेटाडोर को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल 14 मजदूरों को इटावा जिले के सैफई स्थित पीजीआई में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें - 

नीतीश कुमार ने प्रवासियों से की अपील, गंतव्य पहुंचने के लिए न करें पैदल यात्रा

वीडियो कॉन्फ्रेंस से होगी अयोध्या में ढांचा ढहाए जाने के मामले की सुनवाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज