लाइव टीवी

UP में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 30, 2019, 1:04 PM IST
UP में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना
कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट कर राज्य की बीजेपी सरकार को घेरा है. (फाइल फोटो)

कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराध (Crime) की घटनाओं को लेकर राज्य की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार पर निशाना साधा.

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराध (Crime) की घटनाओं को लेकर राज्य की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि राज्य की पुलिस (Police) जनता को परेशान कर रही है लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही. उन्होंने हाल के ही दो घटनाओं का जिक्र करते हुए सरकार को घेरा.

उन्होंने राज्य के प्रतापगढ़ की एक घटना का हवाला देते हुए बुधवार को ट्वीट किया, 'उत्तर प्रदेश की पुलिस अपराधियों पर मेहरबान है लेकिन हर दिन नागरिकों को परेशान करने में माहिर है. प्रतापगढ़ के सत्य प्रकाश शुक्ला का परिवार बता रहा है कि उनको बच्चों के सामने किस तरह प्रताड़ित किया गया.' प्रियंका ने आरोप लगाया, 'हापुड़ में इस तरह की घटना हुई थी. लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही.'

डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा था ट्विटर वाली नेता
प्रियंका गांधी अक्सर ट्वीट के जरिए राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरती रहती हैं. वे ट्वीट कर राज्य के मुद्दे उठाती हैं. उनकी ट्विटर पर अतिसक्रियता को लेकर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने एक बार निशाना साधते हुए कहा था कि वे ट्विटर वाली नेता हैं, उन्हें ज्यादा गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है. मौर्य ने कहा था कि वे अपने भाई की सीट तक को बचा नहीं पाईं और बड़े-बड़े दावे करती हैं.

(इनपुट भाषा से)

ये भी पढ़ें-

एक्टर पंकज त्रिपाठी ने गांव में लगाए पेड़-पौधे, दोस्तों को खिलाया लिट्टी-चोखा
Loading...

फेसबुक पर SSP का बनाया फर्जी अकाउंट, शेयर कर दी IPS पत्नी के साथ वाली तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...