होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /यूपी कांग्रेस के नेताओं की दिल्ली में प्रियंका गांधी लेंगी क्लास, निकाय चुनाव समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा

यूपी कांग्रेस के नेताओं की दिल्ली में प्रियंका गांधी लेंगी क्लास, निकाय चुनाव समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा

UP Congress: प्रियंका गांधी लेंगी यूपी कांग्रेस के नेताओं की क्लास

UP Congress: प्रियंका गांधी लेंगी यूपी कांग्रेस के नेताओं की क्लास

UP Congress News: पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने कहा कि सभी प्रांतीय अध्यक्षों को जिले वितरित कर दिए गए. इन ज ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

प्रदेश के शीर्ष नेताओं से क्षेत्रवार रिपोर्ट तलब की गई है
6 नवम्बर को प्रियंका गांधी से मिलकर मौजूदा हालात पर होगी चर्चा

लखनऊ/दिल्ली. कांग्रेस पार्टी ने यूपी में संगठन को मजबूत करने के लिए कई बदलाव किए. नए प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ छह प्रांतीय अध्यक्षों की भी तैनाती की गई है. नए नेतृत्व में सामाजिक-जातीय समीकरणों को साध कर सर्वजन की भागीदारी का पार्टी ने संदेश देने की कोशिश की. अब प्रदेश के इन शीर्ष नेताओं से क्षेत्रवार रिपोर्ट तलब की गई है. ये नेता 6 नवम्बर को राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से मिलकर यूपी में कांग्रेस की मौजूदा हालात और भविष्य की योजना तय करेंगे.

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने कहा कि सभी प्रांतीय अध्यक्षों को जिले वितरित कर दिए गए. इन जिलों में प्रांतीय अध्यक्षों ने संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से बात कर जमीनी हकीकत को जाना. अब 6 नवम्बर को प्रदेश अध्यक्ष बृज लाल खाबरी के नेतृत्व में सभी प्रांतीय अध्यक्ष दिल्ली जायेंगें और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को रिपोर्ट सौंपेंगे. इस दौरान निकाय चुनाव को लेकर भी चर्चा होगी.

कौन किन जिलों की देगा रिपोर्ट
विरेंद्र चौधरी:  सिद्धार्थनगर, महराजगंज, गोरखपुर, बस्ती, कुशीनगर, आजमगढ़, मऊ, देवरिया, बलिया, संतकबीरनगर, फैजाबाद और अंबेडकरनगर.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

अजय राय: वाराणसी, गाजीपुर, चंदौली, जौनपुर, भदोही, मिर्जापुर, सोनभद्र, कौशांबी, इलाहाबाद, प्रतापगढ़, अमेठी व सुल्तानपुर.

नसीमुद्दीन सिद्दीकी:  सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, बागपत, बुलंदशहर, गाजियाबाद, मेरठ, गौतमबुद्धनगर, बिजनौर, हापुड़, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, संभल.

योगेश दीक्षित:  मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद, एटा, मैनपुरी, कासगंज, अलीगढ़, हाथरस, बदायूं, बरेली, शाहजहांपुर, पीलीभीत और फर्रुखाबाद.

नकुल दुबे:  लखनऊ, उन्नाव, बहराइच, बाराबंकी, बलरामपुर, श्रावस्ती, गोंडा, सीतापुर, लखीमपुर खीरी, हरदोई, रायबरेली.

अनिल यादव:  कानपुर, कानपुर देहात, कन्नौज, औरैया, जालौन, महोबा, झांसी, ललितपुर, बांदा, चित्रकूट, फतेहपुर, हमीरपुर व इटावा.

Tags: Lucknow news, UP Congress

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें