प्रियंका गांधी ने आधी रात किया दुर्गा सप्तशती पाठ का ट्वीट, यूजर्स बोले- समझ नहीं आया

प्रियंका ने इस मंत्री मे लिखा है कि 'ऊं ऐं ह्रीं क्लीं चामुंडाय विच्चे. (प्रतीकात्मक फोटो)
प्रियंका ने इस मंत्री मे लिखा है कि 'ऊं ऐं ह्रीं क्लीं चामुंडाय विच्चे. (प्रतीकात्मक फोटो)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के इस ट्वीट के बाद यह अटकलें तेज हो गई हैं कि आखिर वो इससे क्या कहना चाहती हैं. यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का कहना है कि प्रियंका ने यह ट्वीट खुद किया है

  • Share this:
लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) इन दिनों उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के दौरे पर हैं. इस दौरान वो लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) और बीजेपी सरकार (BJP Government) पर निशाना साध रही हैं. सोमवार की आधी रात को प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से दुर्गा सप्तशती पाठ का एक मंत्र ट्वीट किया. प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ऊं ऐं ह्रीं क्लीं चामुंडाय विच्चै.'

प्रियंका के इस ट्वीट के बाद यह अटकलें तेज हो गई हैं कि आखिर वो इससे क्या कहना चाहती हैं. यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का कहना है कि प्रियंका ने यह ट्वीट खुद किया है.


प्रियंका गांधी के इस ट्वीट पर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. अरविंद कुमार नाम के यूजर ने लिखा, 'नासमझ को समझना जरूरी नहीं. समझदारों के लिए इशारा ही काफी होता है.' जबकि एक यूजर ने इनके ट्वीट को नारी शक्ति का प्रतीक बताया.



UP पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाया
प्रियंका गांधी ने यह ट्वीट सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी सरकार पर निशाना साधने के बाद किया है. सोमवार को उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध करने वालों के खिलाफ हुई पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठाया था. प्रियंका गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि मेरे ख्याल से इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ होगा कि एक मुख्यमंत्री ने ऐसा बयान दिया कि जनता के खिलाफ बदला लिया जाए.

'भगवा सिर्फ आपका नहीं'
प्रियंका गांधी ने कहा कि ये कृष्ण भगवान का देश है. वो करुणा के प्रतीक थे. भगवान राम करुणा के प्रतीक थे. शिव जी की बारात में सब नाचते हैं. इस देश की आत्मा में हिंसा, बदला और रंच, इन चीजों की जगह नहीं है. जब श्रीकृष्ण ने अर्जुन को प्रवचन दिया, जब महाभारत में वो महान योद्धा के रूप में मैदान में खड़े थे, तो श्रीकृष्ण ने उनसे बदला लेने की बात नहीं की, रंज की बात नहीं की, उनमें करुणा और सत्य की भावना उभारी. कांग्रेस की महासचिव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने योगी के वस्त्र धारण किए हैं, भगवा धारण किया है. ये भगवा आपका नहीं है, ये भगवा हिंदुस्तान की धार्मिक आध्यात्मिक परंपरा का है. हिंदू धर्म का चिह्न है. प्रियंका ने कहा कि वो सीएम से कहना चाहती हैं कि धर्म को धारण करिए, उस धर्म में रंज, हिंसा और बदले की भावना के लिए कोई जगह नहीं है.

ये भी पढ़ें- 

लखनऊ: नए साल के जश्न के साथ शहर में आज होंगे ये इवेंट्स

योगी सरकार पर प्रियंका गांधी का हमला, पुलिस पर अराजकता फैलाने का आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज