लाइव टीवी

नोटबंदी एक आपदा थी, जिसने हमारी अर्थव्यवस्था नष्ट कर दी: प्रियंका गांधी

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 8, 2019, 1:05 PM IST
नोटबंदी एक आपदा थी, जिसने हमारी अर्थव्यवस्था नष्ट कर दी: प्रियंका गांधी
नोटबंदी को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया है.

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने नोटबंदी (Demonetization) के तीन साल पूरे होने पर ट्वीट (Tweet) किया कि सरकार और इसके नीमहकीमों द्वारा किए गए ‘नोटबंदी सारी बीमारियों का शर्तिया इलाज’ के सारे दावे एक-एक कर के धराशायी हो गए.

  • Share this:
लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने नोटबंदी (Demonetization) को लेकर केंद्र सरकार (Union Government) पर निशाना साधा है. शुक्रवार को प्रियंका गांधी ने ट्वीट (Tweet) कर कहा कि नोटबंदी के तीन साल हो गए हैं. उन्होंने इसे आपदा बताते हुए कहा कि इसने देश की अर्थव्यवस्था नष्ट कर दी है. इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, 'नोटबंदी को तीन साल हो गए. सरकार और इसके नीमहकीमों द्वारा किए गए ‘नोटबंदी सारी बीमारियों का शर्तिया इलाज’ के सारे दावे एक-एक कर के धराशायी हो गए. नोटबंदी एक आपदा थी, जिसने हमारी अर्थव्यवस्था नष्ट कर दी. इस ‘तुगलकी’ कदम की जिम्मेदारी अब कौन लेगा?'

Priyanka tweet2
नोटबंदी के तीन वर्ष पूरे होने पर प्रियंका गांधी का किया गया ट्वीट


अखिलेश यादव मनाएंगे खजांची का तीसरा जन्मदिन

उधर समाजवादी पार्टी (एसपी) के मुखिया अखिलेश यादव ने भी नोटबंदी पर सरकार को घेरने की तैयारी की है. शुक्रवार को अखिलेश यादव ने नोटबंदी के दौरान पैदा हुए कानपुर देहात के खजांची के तीसरे जन्मदिन को धूमधाम से मनाने की तैयारी की है. बता दें कि नोटबंदी के दौरान बैंक की लगी लाइन में महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया था जिसका नाम खजांची रखा गया था.

बता दें कि 2017 में हुए यूपी विधानसभा चुनाव में खजांची को लेकर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला था. यही नहीं हर साल वो खजांची के जन्मदिन को खुद धूमधाम से मनाते हैं, इस दौरान अखिलेश केंद्र सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हैं.

ये भी पढ़ें: अयोध्या: राम जन्मभूमि जाने वाले सभी मार्ग पूरी तरह से किए गए बंद

यूपी में आज एक साथ 60 लाख बच्चे देंगे परीक्षा, ये रही असल वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 10:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...