प्रियंका गांधी का भ्रष्टाचार, मंदी और आरक्षण को लेकर BJP-RSS पर हमला, पूछे ये सवाल

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि भाजपा सरकार एक तरफ अपनी नीतियों से आर्थिक तबाही लाती है, व्यापार नष्ट करती है दूसरी तरफ जनता पर महंगाई का चाबुक चलाती है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2019, 6:12 PM IST
प्रियंका गांधी का भ्रष्टाचार, मंदी और आरक्षण को लेकर BJP-RSS पर हमला, पूछे ये सवाल
प्रियंका गांधी वाड्रा ने किया बीजेपी और आरएसएस पर हमला.
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 20, 2019, 6:12 PM IST
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) पर लगातार हमलावर हैं. बुधवार को प्रियंका ने ट्वीट कर बीजेपी (BJP) सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और तीन सवाल पूछे. उन्होंने पूछा कि आम जनता दिन-रात राह देख रही है कि इस भयानक मंदी से राहत कब मिलेगी? नौकरियों का खत्म होना कब रुकेगा? क्या भाजपा अब खुल के बताएगी कि उसके भ्रष्टाचार ने उत्तर प्रदेश को कंगाल कर दिया है?

प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा सरकार एक तरफ अपनी नीतियों से आर्थिक तबाही लाती है, व्यापार नष्ट करती है दूसरी तरफ जनता पर महंगाई का चाबुक चलाती है.

priyanka tweet
प्रियंका गांधी का ट्वीट


इससे पहले ट्वीट कर प्रियंका गांधी ने आरक्षण मसले पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा, "RSS का हौसला बढ़ा हुआ है और मंसूबे खतरनाक हैं. जिस समय भाजपा सरकार एक-एक करके जनपक्षधर कानूनों का गला घोंट रही है. RSS ने भी लगे हाथ आरक्षण पर बहस करने की बात उठा दी है. बहस तो शब्दों का बहाना है मगर RSS-BJP का असली निशाना सामाजिक न्याय है. लेकिन क्या आप ऐसा होने देंगे?"

priyanka tweet
प्रियंका गांधी का ट्वीट


इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री एवं अपने पिता राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की 75वीं जयंती के मौके पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और उनसे मिली शिक्षा को याद किया. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, अपने पिता से मैंने सीखा कि लोगों की बात को कैसे सुना जाए और मेरे लिए उनके दिल में एक जगह मिल जाए, चाहे वे मेरे लिए कितने भी बुरे हों. उनसे मैंने सीखा कि कैसे मुस्कुराते रहो और चलते रहो चाहे कितनी भी मुश्किल राह क्यों न आए.

ये भी पढ़ें:
Loading...

प्रियंका गांधी बोलीं-पापा से सीखा मुस्कुराते रहो...

यूपी में मंत्रियों के इस्तीफों की झड़ी, मचा हड़कंप

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 5:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...