प्रियंका गांधी ने टीम इंडिया को दी बधाई, बोलीं- पूरा हिंदुस्तान आपके साथ

इससे पहले भारत ने अपने आखिरी लीग मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हराकर अंकतालिका में पहला स्थान हासिल किया. इस जीत के साथ भारत के कुल 15 अंक हो गए हैं और ऑस्ट्रेलिया के कुल 14 अंक हैं.

News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 12:01 PM IST
प्रियंका गांधी ने टीम इंडिया को दी बधाई, बोलीं- पूरा हिंदुस्तान आपके साथ
प्रियंका गांधी ने टीम इंडिया को दी बधाई
News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 12:01 PM IST
आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया ने लीग स्टेज का आखिरी मैच 7 विकेट से जीत लिया. लीड्स के मैदान पर भारतीय टीम ने श्रीलंका को 7 विकेट से मात दी. टीम इंडिया की जीत पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को ट्वीट करके बधाई दी. प्रियंका ने कहा, टीम इंडिया को श्रीलंका पर शानदार जीत की बधाई.' उन्होंने लिखा भारतीय टीम विश्वकप में सबसे शानदार प्रदर्शन करने वाली टीम बनकर उभरी है. पूरा हिंदुस्तान आपके साथ है.

इससे पहले भारत ने अपने आखिरी लीग मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हराकर अंकतालिका में पहला स्थान हासिल किया. इस जीत के साथ भारत के कुल 15 अंक हो गए हैं और ऑस्ट्रेलिया के कुल 14 अंक हैं. वहीं, इंग्लैंड के 12, तो न्यूजीलैंड के कुल 11 अंक हैं. अब 9 जुलाई को भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा.

प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट


बर्मिंघम में खेला जाएगा दूसरा सेमीफाइनल

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 11 जुलाई को दूसरा सेमीफाइनल बर्मिंघम में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया 9 मैचों में 7 जीती और दो में हार का सामना करना पड़ा. वहीं, मेजबान इंग्लैंड को 9 में से 6 में जीत हासिल हुई तो तीन मैच में हार का सामना करना पड़ा. वहीं, भारत को 9 में से 7 में जीत मिली, जबकि न्यूजीलैंड से हुआ लीग मुकाबला बारिश के कारण धुल गया. इस मैच में उसे न्यूजीलैंड के साथ अंकों का बंटवारा करना पड़ा. इसलिए टीम इंडिया के 15 अंक हैं.

ये भी पढ़ें:

तबरेज तो याद आता है, लेकिन सैकड़ों हिन्‍दू मार दिए गए वो याद नहीं आते: साक्षी महाराज
Loading...

गोरखपुर में फरियादियों से मिले CM योगी, कहा- लापरवाही बर्दाश्त नहीं

प्रयागराज: हिस्ट्रीशीटर पीयूष शुक्ला की गोली मारकर हत्या

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 11:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...