कोरोना वायरस से बचने का प्रियंका ने दिया संदेश- आइए मिलकर इस महामारी को परास्त करें
Lucknow News in Hindi

कोरोना वायरस से बचने का प्रियंका ने दिया संदेश- आइए मिलकर इस महामारी को परास्त करें
पुलिस पर यूपीसीसी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के साथ दुर्व्यवहार कर गिरफ्तार करने का आरोप लगाया गया है. (फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी नें ट्वीट किया है, ‘आज दुनिया के तमाम देशों समेत हमारा देश भी कोरोना वायरस जैसी महामारी चपेट में है. एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते कुछ छोटी-छोटी सावधानियां करके हम इस बीमारी को फैलने से रोक सकते हैं. आइए मिलकर इस महामारी को परास्त करें.’

  • Share this:
लखनऊ. कांग्रेस (Congress) की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) से बचने के लिए संदेश जारी किया है. उन्होंने ट्वीट कर अपना वीडियो संदेश जारी किया है. प्रियंका गांधी ने कहा है कि आज दुनिया के तमाम देशों समेत हमारा देश भी कोरोना वायरस जैसी महामारी चपेट में है. एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते कुछ छोटी-छोटी सावधानियां करके हम इस बीमारी को फैलने से रोक सकते हैं.

बता दें देश-दुनिया में कोरोना वायरस महामारी के फैलने से हड़कंप मच गया है. दुनिया के कई देशों के साथ भारत में भी इस बीमारी से निपटने के लिए जहां हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. वहीं देश के विभिन्न राज्यों में कई सरकारी और गैरसरकारी आयोजनो को रद्द किये जाने के साथ ही स्कूलो में छुट्टी भी कर दी गई है. ऐसे में कोरोना वायरस की इस दहशत की बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने भी कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने कुछ छोटी-छोटी सावधानियां बरत कर इस बीमारी से बचने के साथ ही कोरोना वायरस को अपने देश में भी फैलने से रोकने की सलाह दी है.

प्रियंका गांधी नें ट्वीट किया है, ‘आज दुनिया के तमाम देशों समेत हमारा देश भी कोरोना वायरस जैसी महामारी चपेट में है. एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते कुछ छोटी-छोटी सावधानियां करके हम इस बीमारी को फैलने से रोक सकते हैं. आइए मिलकर इस महामारी को परास्त करें.’ प्रियंका गांधी ने अपने इस ट्वीट के साथ अपना एक 59 सेंकेंड का वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें प्रियंका गांधी लोगो को कोरोना वायरस से जुडी जानकारी देते हुए इस कोरोना वायरस को फैलने से रोकने की अपनी करती नजर रही है.



प्रियंका का ये है वीडियो मैसेज



‘भाईयों नमस्कार, मै कोरोना वायरस को लेकर आप सब से कुछ बात करना चाहती हूं. आप को मालूम होगा कि WHO ने कोरोना वायरस को पेनडेमिक या माहामारी घोषित कर दिया है. इसका मतलब है कि हम सब को बहुत सावधान और सतर्क रहना पडेगा. कुछ छोटी-छोटी चीजे हैं, जिन्हे करने से आप इस बीमारी से बच सकते हैं. अपने हाथ बार-बार धोए, हर बार साबुन से कम से कम 30 सेकेंड तक धोएं. इसके अलावा अगर आप को इस बीमारी के लक्षण महसूस हो. सिरदर्द हो, बुखार हो, खासी-जुकाम हो तो जरूर किसी डाक्टर से मिलिए या किसी चिकित्सालय से संपर्क करिये. ऐसे लक्षण महसूस होने पर ज्यादा लोगों से न मिलें. अगर आप यात्राओं पर जाने की योजना बना रहे हैं तो कुछ दिनों के लिए यात्राओ पर न जाएं. ये छोटी-छोटी चीजे हैं. मगर इनके करने से आप इस बिमारी बच सकते हैं और हम अपने देश में इस बिमारी को फैलने से रोक सकते है.’

ये भी पढ़ें:

कोरोना की अफवाह में 30 रुपए किलो थोक में बिक रहा मुर्गा, विशेषज्ञ बोले...

कोरोना वायरस: UP में 22 मार्च तक स्कूल-कॉलेज बंद, परीक्षा वाले स्कूल खुलेंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading