प्रियंका गांधी के लखनऊ दौरे में फेरबदल, ये रहा पूरा शेड्यूल

प्रियंका गांधी गंगा किनारे रहने वाले लोगों से संपर्क करेंगी. कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी एक स्टीमर के जरिये प्रयागराज से 100 किमी की दूरी तय कर वाराणसी पहुंचेंगी और चुनावी अभियान को धार देंगी.

Shivani Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 9:56 AM IST
प्रियंका गांधी के लखनऊ दौरे में फेरबदल, ये रहा पूरा शेड्यूल
प्रियंका गांधी फाइल फोटो
Shivani Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 15, 2019, 9:56 AM IST
कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के यूपी दौरे के कार्यक्रम में फेरबदल किया गया है. वह अब 18 मार्च को लखनऊ पहुंचेंगी, जबकि पहले उन्हें 15 मार्च को ही आना था. जानकारी के मुताबिक प्रियंका यहीं से प्रयागराज जाएंगी. वहां से 18 से 20 मार्च तक वाराणसी की यात्रा जल मार्ग से तय करेंगी. इस दौरान वह गंगा किनारे रहने वाले लोगों से संपर्क करेंगी. कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी एक स्टीमर के जरिये प्रयागराज से 100 किमी की दूरी तय कर वाराणसी पहुंचेंगी और चुनावी अभियान को धार देंगी.

प्रदेश कांग्रेस ने प्रियंका के दौरे की अनुमति के लिए चुनाव आयोग को आवेदन पत्र भेजा दिया है. साथ ही वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के भी दर्शन कर सकती हैं. उधर, माना जा रहा है कि इस दौरे के साथ ही प्रियंका प्रयागराज से यूपी में चुनाव प्रचार की आगाज करेंगी. लोकसभा चुनाव के तारीखों के ऐलान के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने अपनी राजनीतिक गतिविधियां बढ़ा दी हैं.

प्रियंका गांधी का शेड्यूल




बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को मां गंगा का बेटा बताते रहे हैं और कहते रहे हैं कि मां गंगा के बुलाने पर ही वे काशी आए हैं. लिहाजा कांग्रेस भी मां गंगा के सहारे ही पीएम मोदी को उनके ही घर में घेरने की तैयारी कर रही है. गौरतलब है कि इससे पहले प्रियंका गांधी प्रयागराज कुंभ मेले में भी पहुंचने वाली थीं, लेकिन किन्हीं वजह से उनका यह दौरा नहीं हो सका.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

ये भी पढ़ें:

सुर्खियां: IAS रमारमण पर भ्रष्टाचार का केस, शराब के विज्ञापन पर लगी रोक
Loading...

ज्वालामुखी के मुंहाने पर बैठा है रामपुर, आजम खान करेंगे लोकसभा चुनाव का बहिष्कार

पोलियो ड्रॉप में वायरस की बात साबित, जांच में मिला प्रतिबंधित Pv2

संभल से चुनाव लड़ने पर मुलायम की बहू अपर्णा यादव ने कहा- मेरी किस्मत नेताजी के हाथ में
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...