लोकसभा चुनाव 2019: यूपी के नाम प्रियंका गांधी की पहली चिट्ठी, कहा- बदलनी है राजनीति

प्रियंका गांधी ने अपनी गंगा यात्रा से पहले यूपी के लोगों को चिट्ठी लिखकर कहा कि सड़क और नदी मार्ग से सभी से मिलूंगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 1:45 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: यूपी के नाम प्रियंका गांधी की पहली चिट्ठी, कहा- बदलनी है राजनीति
प्रियंका गांधी वाड्रा
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 1:45 PM IST
लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने यूपी के चार दिनों के दौरे पर प्रियंका गांधी आज लखनऊ पहुंची. इस दौरान वह गंगा में नाव जरिये इलाहाबाद से वाराणसी पहुंची. अपनी गंगा यात्रा से पहले उन्होंने यूपी के लोगों को चिट्ठी लिखकर कहा कि सड़क और नदी मार्ग से सभी से मिलूंगी.

पत्र में उन्होंने लिखा है, यूपी के लोगों से मेरा पुराना नाता है. राजनीति के शोर में यूपीवासियों की समस्या कहीं दब सी गई है. मेरी जिम्मेदारी आप सबके साथ मिलकर यूपी की राजनीति को बदलने की है.

उत्तर प्रदेश में गंगा यात्रा से पहले प्रियंका गांधी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को एक पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने लिखा है, 'गंगा सच्चाई और समानता की प्रतीक है, मैं गंगाजी का सहारा लेकर आपके बीच पहुंच रही हूं. मेरी जिम्मेदारी आप सबके साथ मिलकर यूपी की राजनीति को बदलने की है. मैं अपने यूपी दौरे में जल मार्ग, बस, ट्रेन, पदयात्रा सभी साधनों के जरिए आपसे संपर्क करूंगी.'



प्रियंका गांधी का पत्र


बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रविवार को अपने यूपी दौरे के पहले दिन लखनऊ स्थित पार्टी ऑफिस में बैठक करेंगी. इसके लिए वह ऑफिस पहुंच गई हैं. बैठकों का यह दौर देर शाम तक जारी रहेगा. इस दौरान प्रियंका गांधी 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव के पार्टी प्रत्याशियों के साथ बैठक भी करेंगी. साथ ही वह लोकसभा चुनाव 2019 के घोषित हो चुके पार्टी उम्मीदवारों के साथ भी अहम बैठक करेंगी. माना जा रहा है कि इस बैठक में चुनाव को लेकर अहम रणनीति बनाई जा सकती है.

ये भी पढ़ें-

प्रियंका गांधी को स्टीमर से चुनाव प्रचार करने की मिली अनुमति, ये रही शर्त
Loading...

CM योगी आज पहुंचेंगे दिल्ली, बीजेपी उम्मीदवारों के नाम होंगे तय

 
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...