लाइव टीवी

किसानों की आत्महत्या पर प्रियंका ने केंद्र पर साधा निशाना, कही ये बात
Lucknow News in Hindi

भाषा
Updated: February 4, 2020, 4:48 PM IST
किसानों की आत्महत्या पर प्रियंका ने केंद्र पर साधा निशाना, कही ये बात
उन्होंने यह टिप्पणी उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड में एक किसान की कथित आत्महत्या को लेकर मीडिया में आई खबर पर की.(फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट किया, ''जब भाजपा सरकार बजट में किसानों के हित की खोखली बातें कर रही थी, उसी समय उप्र, बांदा में किसानों की आत्महत्या की घटना सरकार के दावों की पोल खोल रही थी.''

  • Share this:
नई दिल्ली. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने मंगलवार को मोदी सरकार (Modi Government) पर निशाना साधते हुए कहा कि बजट में भाजपा के 'खोखले दावों' की पोल खुल गई है क्योंकि किसानों की आत्महत्या (Suicide) की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. उन्होंने यह टिप्पणी उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड में एक किसान की कथित आत्महत्या को लेकर मीडिया में आई खबर पर की.

प्रियंका ने ट्वीट किया, ''जब भाजपा सरकार बजट में किसानों के हित की खोखली बातें कर रही थी, उसी समय उप्र, बांदा में किसानों की आत्महत्या की घटना सरकार के दावों की पोल खोल रही थी.'' उन्होंने लिखा, ''बुदेलखंड में कर्ज के चलते किसान आत्महत्या की घटनाएं रुक नहीं रही हैं. लेकिन भाजपा ने इसकी कभी सुध नहीं ली.''

प्रियंका गांधी ने वाराणसी का दौरा किया था
बता दें कि बीते10 जनवरी को प्रियंका गांधी ने वाराणसी का दौरा किया था. प्रियंका ने सीएए को लेकर कहा था- सरकार ने जो किया है, वह संविधान को तोड़ने वाला, देश को तोड़ने वाला है. बच्चे उसके खिलाफ खड़े हैं. मैं उनकी आभारी हूं. उन्होंने कहा कि पुलिस ने सीएए का विरोध कर रहे छात्रों से दुर्व्यवहार किया है. मासूम बच्चों पर गलत धाराएं लगाईं. पीड़ित बच्चे यूनिवर्सिटी के छात्र हैं न कि दंगाई. छात्र शांतिपूर्वक तरीके से प्रदर्शन कर रहे थ. मुझे इन पर गर्व है.

ये भी पढ़ें- 

CAA-NRC के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं का धरना अपने आप समाप्त हो जायेगा: कोकजे

राजनाथ सिंह ने हिंदूवादी नेता की हत्या पर जताई चिंता, CP और DM से की बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 4:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर