UP: देश के सबसे बड़े फिल्म सिटी को लेकर CM योगी रजनीकांत समेत इन 25 हस्तियों संग करेंगे बैठक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत (Super Star Rajnikanth), उनकी बेटी सौंदर्या समेत कई लोगों को पत्र के माध्यम से इस बैठक में शामिल होने का आग्रह किया गया है. इनमें से कई हस्तियां वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 10:17 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. यूपी में प्रस्तावित देश के सबसे बड़े फ़िल्म सिटी (Film City in UP) को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर बड़ी बैठक करने जा रहे हैं. इस बैठक में फिल्म सिटी के निर्माण और उसमें सहयोग के लिए 25 दिग्गज फ़िल्मी हस्तियों से चर्चा करेंगे. कहा जा रहा है कि साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत, उनकी बेटी सौंदर्या समेत कई लोगों को पत्र के माध्यम से इस बैठक में शामिल होने का आग्रह किया गया है. इनमें से कई हस्तियां वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगी.

इस बैठक में नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे के सीईओ भी शामिल होंगे. बता दें कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेरठ मंडल की समीक्षा के दौरान फ़िल्म सिटी बनाने का ऐलान किया था. इसके बाद यमुना एक्सप्रेस वे की तरफ से 1000 एकड़ जमीन उपलब्ध कराने की जानकारी शासन को पत्र लिखकर दी गई थी. मंगलवार को होने वाली इस बैठक में नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अधिकारी भी भूमि को लेकर सीएम योगी को जानकारी देंगे.

बैठक में जुड़ेंगे साउथ से लेकर बॉलीवुड के कई चेहरे
इस बैठक में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड के कई नामी चेहरे जुड़ेंगे. करीब 25 हस्तियों को पत्र लिखकर आमंत्रित किया गया हैं. इसमें रजनीकांत और उनकी बेटी सौंदर्या भी VC के ज़रिये शामिल होंगी. फिल्म निर्माता सुभाष घई, डेविड धवन, नितिन देसाई, अशोक पंडित, विवेक अग्निहोत्री, भूषण कुमार, मनोज मुंतज़िर, मधुर भंडारकर, परेश रावल, अनुपम खेर, उदित नारायण, अनूप जलोटा, कैलाश खेर, राजू श्रीवास्तव जैसी हस्तियां भी मौजूद रहेंगी.
लोकेशन को लेकर होगी चर्चा


इस बैठक में फिल्म सिटी का निर्माण कैसे हो, उसका स्वरूप कैसा हो और उसे कहां बनाया जाए इसको लेकर चर्चा होगी. मुख्यमंत्री सभी फ़िल्मी हस्तियों से फिम सिटी के निर्माण में सहयोग और सुझाव की अपील भी करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज