गोरखपुर में सीएम योगी के काफिले को दिखाया काला झंडा, गिरफ्तार

ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 13, 2017, 5:04 PM IST
गोरखपुर में सीएम योगी के काफिले को दिखाया काला झंडा, गिरफ्तार
सीएम के काफिले को काला झंडा दिखाने वालों ​को गिरफ्तार करती पुलिस. Image: ETV Network
ETV UP/Uttarakhand
Updated: August 13, 2017, 5:04 PM IST
गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज में रविवार को निरीक्षण और प्रेस कांफ्रेंस के बाद निकल रहे सीएम योगी आदित्यनाथ के काफिले को कुछ युवकों ने काला झंडा दिखाकर विरोध किया.

मेडिकल कॉलेज से निकल रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफिले के आगे अचानक कुछ युवक आगे आ गये और काला झंडा दिखाकर विरोध में नारेबाजी करने लगे. एकाएक हुई इस घटना ने पुलिस की सुरक्षा की पोल खोल दी. घटना से सकते में आये पुलिसकर्मियों ने विरोध कर रहे युवकों को तत्काल पकड़ लिया और उन्हें गाड़ी में बैठा लिया.

गाड़ी में बैठने के बाद भी युवक सीएम के खिलाफ नारेबाजी करते रहे. इस दौरान मौके पर अफरातफरी मची रही. गाड़ी में नारा लगा रहे युवकों को पुलिस ने जमकर पीटा. पुलिस युवको को गुलहरिया थाने लेकर रवाना हो गई.

CM Yogi convoy black flag
सीएम के काफिले को काला झंडा दिखाने वाले ​गिरफ्तार युवक थाने में. Image: ETV Network


इससे पहले सीएम योगी ने प्रेस कांफ्रेंस में विपक्ष पर संवेदना की सियासत करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि दिमागी बुखार के खिलाफ लड़ाई में सबको साथ आना चाहिए.

योगी ने कहा, पूरे प्रकरण की जांच जरूरी है. प्रधानमंत्री भी चिंतित हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी यहां आए हैं. वो दिल्ली जाकर पूरे मामले की जानकारी प्रधानमंत्री को देंगे. इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा, भारत सरकार, यूपी सरकार को पूरा सहयोग देने को तैयार है.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर