कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्य के बेटे को मारी गोली, ट्रामा सेंटर में भर्ती

कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्य के बेटे को मारी गोली

कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्य के बेटे को मारी गोली

उधर, गोली की आवाज सुनते ही उसका भाई शुभम अवस्थी (Shubham Awasthi) मौके पर पहुंचा तो शिवम सड़क पर गिरा पड़ा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 7:47 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शुक्रवार को पीजीआई इलाके के रवींद्र नगर तेलीबाग में अज्ञात बदमाशों ने रायबरेली जनपद के खीरों प्रथम से कांग्रेस के जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी के बेटे शिवम अवस्थी (22 वर्ष) को गोली (Firing) मार दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. वहीं, शिवम अवस्थी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी है.

बता दें कि जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी तेलीबाग के रथीन्द्र नगर में अपनी पत्नी शोभा अवस्थी, पुत्र शिवम अवस्थी व शुभम अवस्थी के साथ रहते हैं. बताया जा रहा है कि शिवम अवस्थी अपने घर के पास अपनी टाटा सफारी कार के पास खड़ा था तभी पीछे से अज्ञात हमलावरों ने गोली चला दी. गोली लगते ही शिवम गिर पड़ा. शिवम के कंधे में गोली लगी है.

ये भी पढ़ें- UP: अमर सिंह की खाली हुई राज्यसभा सीट पर 11 सितंबर को होगा उपचुनाव

उधर, गोली की आवाज सुनते ही उसका भाई शुभम अवस्थी मौके पर पहुंचा तो शिवम सड़क पर गिरा पड़ा था. शुभम ने तत्काल घरवालों को सूचना दी जिस पर सभी शिवम को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज