राफेल डील: कैग की रिपोर्ट पर बसपा प्रमुख मायावती ने साधा निशाना, पूछा ये सवाल

संसद में राफेल डील को लेकर कैग की रिपोर्ट पेश की गई. इस रिपोर्ट में उन तमाम पहलुओं का जिक्र किया गया है, जिसे लेकर विपक्ष को आपत्ति थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 13, 2019, 3:14 PM IST
राफेल डील: कैग की रिपोर्ट पर बसपा प्रमुख मायावती ने साधा निशाना, पूछा ये सवाल
मायावती (File Photo)
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 13, 2019, 3:14 PM IST
राफेल विमान सौदे पर केंद्र सरकार ने संसद में बुधवार को कैग की रिपोर्ट पेश की. रिपोर्ट के मुताबिक एनडीए सरकार के दौरान हुई डील यूपीए सरकार की तुलना में सस्ता थी. संसद में पेश की गई कैग की रिपोर्ट पर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने निशाना साधा है. मायावती ने कहा कि कैग की ये रिपोर्ट राफेल के सभी पक्षों पर प्रकाश डालने में नाकाम रही है.

बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा, "राफेल विमान सौदे पर बहु-प्रतीक्षित सीएजी रिपोर्ट जनता की नज़र में आधी अधूरी है. यह न तो सम्पूर्ण है और न ही पूरी तरह से सही. बीजेपी सरकार में क्यों संवैधानिक संस्थाएं अपना काम पूरी ईमानदारी से नहीं कर पा रही हैं? देश चिन्तित है."

बता दें, संसद में राफेल डील को लेकर कैग की रिपोर्ट पेश की गई. इस रिपोर्ट में उन तमाम पहलुओं का जिक्र किया गया है, जिसे लेकर विपक्ष को आपत्ति थी. लेकिन राफेल लड़ाकू विमानों की कीमत क्या है, इसे लेकर रिपोर्ट में जानकारी नहीं दी गई है. कैग ने इस बात का जिक्र किया है कि यूपीए सरकार की तुलना में एनडीए सरकार में विमानों की कीमत 2.86 फीसद कम है.

गौरतलब है कि बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती कुछ दिन पहले ही ट्विटर पर आईं है. उनको फॉलो करने वालों की संख्या बढ़कर 83 हजार हो गई है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

UP Board 2019 Exam: परीक्षा देने से पहले 10वीं के छात्र हल कर लें गणित का ये पेपर

प्रयागराज कुंभ में फिर लगी आग, बाल-बाल बचे बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन

लोकसभा चुनाव: प्रियंका की एंट्री के बाद BJP ने यूपी की लड़ाई के लिए बनाया ये प्लान

प्रयागराज से काशी के बीच इस तरह चलेंगे फाइव स्टार क्रूज, गडकरी ने बताया पूरा प्लान!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर