Home /News /uttar-pradesh /

लोकसभा चुनाव में PM मोदी के सामने राहुल गांधी कोई चुनौती नहींः राम माधव

लोकसभा चुनाव में PM मोदी के सामने राहुल गांधी कोई चुनौती नहींः राम माधव

राम माधव

राम माधव

राम माधव ने कहा कि महागठबंधन में प्रधानमंत्री बनने के लिए छह लोग लाइन में हैं. राम माधव ने कहा कि अगर राहुल गांधी हाल की जीत के कारण पीएम उम्मीदवार के लिए विकल्प हो सकते हैं, तो ऐसे में महागठबंधन की कोई आवश्यकता नहीं है.

    लगातार हो रही महागठबंधन की बात पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव ने भी अपनी राय रखी है. उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सामने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कोई चुनौती नहीं हैं. क्योंकि महागठबंधन में ही कई नेता चुनौती पेश कर रहे हैं.

    राम माधव ने कहा कि महागठबंधन में प्रधानमंत्री बनने के लिए छह लोग लाइन में हैं. राम माधव ने कहा कि अगर राहुल गांधी हाल की जीत के कारण पीएम उम्मीदवार के लिए विकल्प हो सकते हैं, तो ऐसे में महागठबंधन की कोई आवश्यकता नहीं है. यहां तक कि स्टालिन के अलावा कोई अन्य महागठबंधन के नेता का नाम तय करने को तैयार नहीं है.

    वहीं, राम मंदिर  के मसले पर राम माधव ने कहा कि अध्यादेश का विकल्प हमेशा ही रहा है. लेकिन मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है. हमें उम्मीद है कि कोर्ट इसे फास्ट ट्रैक तरीके से लेगा और जल्द पूरा करेगा. बीजेपी नेता ने कहा कि गठबंधन की राजनीति पूरी तरह से अडजसमेंट है. इसके लिए बीजेपी तैयार है. लेकिन यह सच है कि कुशवाहा जैसे कुछ सहयोगियों ने हमसे अलग होने का फैसला लिया है, पर हम दक्षिण भारत और पूर्वी भारत में नए सहयोगियों को लाने के लिए काम कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- 

    'मरने' के 16 महीने बाद जिंदा होकर वापस घर लौटा युवक

    दान पेटी का ताला तोड़कर चोरों ने की हजारों की चोरी

    दो युवकों की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंके शव, दोस्तों पर लगा आरोप

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: BJP, Rahul gandhi, Ram Madhav, Ram Mandir Dispute, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर