Home /News /uttar-pradesh /

राहुल गांधी ने कांग्रेस वार रूम में प्रियंका और सिंधिया के साथ की बैठक

राहुल गांधी ने कांग्रेस वार रूम में प्रियंका और सिंधिया के साथ की बैठक

फाइल फोटो

फाइल फोटो

गुरुवार शाम 5 बजे होने वाली इस बैठक में राहुल गांधी,प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल होंगे.

    कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के पार्टी वार रूम में उत्तर प्रदेश कांग्रेस की अहम बैठक बुलाई. गुरुवार शाम 5 बजे होने वाली इस बैठक में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हुए. साथ ही पार्टी के सभी सचिवों को भी इस बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है.

    गौरतलब है कि लोकसभी चुनाव को लेकर कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश पर अपना पूरा फोकस लगा दिया है. हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहेन प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किया है. जिसने अंतर्गत करीब 40 लोकसभा सीट आती हैं. वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया को बनाया गया है. जिनके पास 39 लोकसभा सीटों का प्रभार है.

    पुलवामा हमले के बाद बने माहौल को देखते हुए राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं को शहीदों के यहां जाने का आदेश दिया है. वे स्वयं प्रियंका गांधी के साथ कैराना के शहीद के यहां जा चुके हैं. जहां प्रियंका ने शहीद की विधवा को सांत्वना भी दिया. उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में पार्टी शहीदों के परिजनों के साथ है.

    पश्चिम यूपी के कांग्रेस प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया 23 को आगरा आ रहे हैं. जहां वे पुलवामा आतंकी हमले में जिले के कौशल रावत के परिजनों से मुलाकात करेंगे. सिंधिया उनके परिजनों से मुलाकात के बाद मौनपुरी के शहीद राम वकील को भी श्रद्धांजलि देंगे.

    ये भी पढ़ें: 'सर्जिकल स्ट्राइक' को लीड कर चुके अफसर को राहुल गांधी ने दी बड़ी जिम्मेदारी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Congress, Politics, Rahul gandhi, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर