Assembly Banner 2021

पहली बार एक साथ राहुल, प्रियंका और सिंधिया फतेहपुर सीकरी में करेंगे रैली

राहुल-प्रियंका की फतेहपुर सीकरी में रैली

राहुल-प्रियंका की फतेहपुर सीकरी में रैली

ज्योतिरादित्य सिंधिया अलीगढ़ और नगीना लोकसभा सीटों पर दो जनसभाओं का संबोधित करेंगे, इस दौरान प्रियंका उनके साथ मौजूद रहेंगी.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटे राहुल गांधी बहन प्रियंका गांधी और पश्चिम यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ 15 अप्रैल को फतेहपुर सीकरी में रैली को संबांधित करेंगे. इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया अलीगढ़ और नगीना लोकसभा सीटों पर दो जनसभाओं का संबोधित करेंगे, इस दौरान प्रियंका उनके साथ मौजूद रहेंगी. ये पहली बार है जब कांग्रेस के तीनों नेता एक साथ यूपी में किसी रैली को संबोधित करेंगे.

बता दें कि पहले ऐसी ही रैली सहारनपुर, बिजनौर, और शामली में होनी थी लेकिन मौसम खराब होने की वजह से टालनी पड़ी थी. पहली संयुक्त रैली में न पहुंचने के बाद प्रियंका ने अगले दिन 9 अप्रैल को सहरानपुर पहुंच कर इसकी भरपाई करने की कोशिश की थी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश भर में प्रतिदिन 3-4 जनसभाएं जरूर कर रहे हैं लेकिन यूपी में उम्मीदवारों की ओर से आ रही मांग को देखते हुए पार्टी के दोनों प्रभारी अभी उतना समय नहीं दे पा रहे हैं.

आजम खां ने जयाप्रदा पर किया पलटवार, बोले-हमने उंगली पकड़कर उसे रामपुर की गलियों में घुमाया



यूपी में उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी चुनौती मिल रही है. पश्चिम यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीच-बीच में अपने लोकसभा क्षेत्र गुना को भी देखना पड़ रहा है लिहाजा प्रियंका गांधी की जिम्मेदारी अधिक बढ़ गई है. इसी को ध्यान में रखकर पार्टी अब प्रियंका के दौरे बढ़ाने जा रही है.
सुर्खियां: काशी में मुस्लिम महिलाओं ने की भगवान 'श्रीराम' की आरती, 18 अप्रैल को अखिलेश करेंगे पर्चा दाखिल

एक ओर जहां भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह रोजाना 3-4 रैलियां कर रहे हैं. प्रियंका को मैदान में उतारे जाने के बाद 10-12 दिन ही पार्टी प्रचार में उतारा गया है. प्रियंका को महासचिव प्रभारी बनाने की घोषणा 19 फरवरी को हुई थी. जिसके बाद वे 27 फरवरी को अमेठी और 28 को रायबरेली पहुंची थीं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की थी। प्रियंका चुनाव प्रचार में सक्रिय तो हैं लेकिन उनके कार्यक्रम लगातार बदले गए हैं और कार्यक्रमों के बीच कई-कई दिन का अंतर आ रहा है.

मथुरा RLD उम्मीदवार ने कहा- कॉन्फिडेंट दिखने के लिए हेमा मालिनी करती हैं मेकअप

ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिम यूपी का जिम्मा जरूर मिला है लेकिन सिंधिया पहले चरण की आठ जिसमें सभी पश्चिम की थीं बहुत समय नहीं दे पाए हैं. गाजियाबाद, सहरानपुर में प्रियंका मैदान में उतरीं. प्रियंका छह अप्रैल को कानपुर के रास्ते फतेहपुर गईं लेकिन महत्वपूर्ण कानपुर में उनका बड़ा कार्यक्रम नहीं हो सका. प्रियंका 10 अप्रैल को अमेठी और 11 को रायबरेली में बतौर प्रभारी नामांकन में शामिल हुईं लेकिन उसके बाद तीन दिनों तक उनका कोई कार्यक्रम तय नहीं हुआ है. दूसरे चरण का मतदान 18 को है लिहाजा 15 और 16 अप्रैल का समय ही इन सीटों के लिए मिलेगा.

जयंत चौधरी बोले: योगी-मोदी राज में ना नौकरी मिलेगी, ना छोकरी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज