होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

पारस अस्पताल मामला: राहुल गांधी ने किया ये Tweet, योगी के मंत्री बोले- जघन्य अपराध, होगी कार्रवाई

पारस अस्पताल मामला: राहुल गांधी ने किया ये Tweet, योगी के मंत्री बोले- जघन्य अपराध, होगी कार्रवाई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगरा के पारस अस्पताल मामले में ट्वीट किया है. वहीं यूपी के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने इस पर अहम बयान दिया है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आगरा के पारस अस्पताल मामले में ट्वीट किया है. वहीं यूपी के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने इस पर अहम बयान दिया है.

Agra News: योगी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अस्पताल ने जघन्य अपराध किया है, कार्रवाई की जाएगी. सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को दूसरे और भी विषय पर ध्यान देना चाहिए. बहुत से राज्य हैं. उत्तर प्रदेश अपना काम करना भली-भांति जानता है.

अधिक पढ़ें ...
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में श्री पारस हॉस्पिटल के एक वायरल वीडियो (Viral Video) से हड़कंप मच गया है. इस वीडियो में हास्पिटल में ऑक्सीजन संकट (Oxygen Crisis) में मॉक ड्रिल (Mock Drill) से पांच मिनट में 22 गंभीर मरीजों की मौत हो जाने की बात कही जा रही है. मामले की जांच के आदेश हो चुके हैं. इस बीच इस घटना को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मामले में कार्रवाई की मांग की है, वहीं योगी सरकार (Yogi Government) ने भी साफ कर दिया है कि इस मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

मामले में योगी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अस्पताल ने जघन्य अपराध किया है, कार्रवाई की जाएगी. जिलाधिकारी और सीएमओ के स्तर से जांच की जा रही है. छोड़ा नहीं जाएगा. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि जो कृत्य अस्पताल ने किया है, उसकी सजा उन्हें मिलेगी. हम छोड़ेंगे किसी को भी नहीं.



राहुल गांधी और भी विषय पर ध्यान दें: सिद्धार्थनाथ सिंह
आगरा के पारस अस्पताल पर राहुल गांधी के ट्वीट पर सिद्धार्थ नाथ बोले कि ये यूपी है, हम कार्रवाई कर रहे हैं. राहुल गांधी को और भी विषय पर ध्यान देना चाहिए. बहुत से राज्य भी हैं, जिसकी तरफ उनको रुख करना चाहिए. उत्तर प्रदेश अपना काम करना भली-भांति जानता है.

ग़ौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज आगरा के पारस अस्पताल मामले में ट्वीट किया है. उन्होंने इस मामले में जिम्मेदार लोगों पर फौरन कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने लिखा है, “भाजपा शासन में ऑक्सीजन व मानवता दोनों की भारी कमी है. इस ख़तरनाक अपराध के ज़िम्मेदार सभी लोगों के ख़िलाफ़ तुरंत कार्यवाही होनी चाहिए. दुख की इस घड़ी में मृतकों के परिवारजनों को मेरी संवेदनाएं.”

राहुल गांधी का ट्वीट

rahul tweet
कांग्रेस नेता राहुल गांधी का ट्वीट


अखिलेश यादव के वैक्सीन वाले ट्वीट पर बोले...
वहीं वैक्सीन को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के ट्वीट पर सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव बैकफुट पर आए हैं. पहले वैक्सीन को लेकर भ्रम पैदा किया और अब थूक कर चाट रहे हैं. उन्हें जनता से माफी मांगनी चाहिए.बता दें अखिलेश यादव ने आज ट्वीट किया है, “जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी. हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं.”

आपके शहर से (लखनऊ)

Tags: Congress, Lucknow News Update, Rahul gandhi, UP news updates

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर