रेलवे ने आज 400 से ज्यादा ट्रेनें की रद्द, होली के बाद यात्रा से पहले यहां देखें पूरी लिस्ट
Lucknow News in Hindi

रेलवे ने आज 400 से ज्यादा ट्रेनें की रद्द, होली के बाद यात्रा से पहले यहां देखें पूरी लिस्ट
कोरोना वायरस के चलते मुंबई लोकल को कुछ दिन के लिए बंद किया जा सकता है.

भारतीय रेलवे द्वारा जारी की गई लिस्ट के मुताबिक बुधवार को देश के कई शहरों से चलने वाली 426 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है.

  • Share this:
लखनऊ. होली मनाने घर गए लोगों के लिए एक परेशान करने वाली खबर आई है. हुआ ये है कि होली के बाद ट्रेन की यात्रा करने वालों को इंडियन रेलवे (INDIAN RAILWAYS) ने बड़ा झटका दिया है. रेलवे ने बुधवार को रद्द रहने वाली ट्रेनों की लिस्ट जारी कर दी है. रेलवे के मुताबिक 11 मार्च को 400 से ज्यादा ट्रेनें कैंसिल की गई हैं. रद्द की गई ट्रेनों में ज्यादातर बिहार और उत्तर प्रदेश के कई शहरों को दिल्ली से जोड़ने वाली कई ट्रेनें शामिल हैं.

भारतीय रेलवे द्वारा जारी की गई लिस्ट के मुताबिक बुधवार को देश के कई शहरों से चलने वाली 426 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. इसमें सुपरफास्ट, एक्सप्रेस, मेल एक्सप्रेस, हमसफर और कई स्पेशल ट्रेनें शामिल हैं.

रद्द रहने वाली ट्रेनों में 296 ट्रेनें ऐसी हैं जिन्हें पूरी तरह से कैंसिल कर दिया गया है. वहीं 130 ट्रेनें आंशिक रूप से कैंसिल हैं. इसके अलावा कई ट्रेनें घंटों की देरी से चल रही हैं, जिसकी जानकारी इंडियन रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक किया जा सकता है.



बुधवार को चलने वाली 12 ट्रेनों को डायवर्ट कर दिया गया है, साथ ही 16 ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है. ट्रेनों की लिस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading