लोकसभा चुनाव 2019: प्रियंका गांधी के यूपी दौरे से पहले बैकफुट पर राज बब्बर

इससे पहले जारी शेड्यूल के तहत प्रियंका गांधी 18 मार्च से लेकर 20 मार्च तक उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर चुनाव प्रचार करेंगी. जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस महासचिव 18 मार्च को प्रयागराज में कई कार्यक्रम में शिरकत करेंगी.

Shivani Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 8:42 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019: प्रियंका गांधी के यूपी दौरे से पहले बैकफुट पर राज बब्बर
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर की फाइल फोटो
Shivani Sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 16, 2019, 8:42 AM IST
कांग्रेस पार्टी की महासचिव और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी का यूपी दौरे एक बार फिर सुर्खियों में है. लेकिन कांग्रेस पार्टी बीते दो दिनों से शेड्यूल जारी करके अपनी किरकिरी करा रही है. इसी कड़ी में शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के एक ट्वीट ने उन्हें बैकफुट पर खड़ा कर दिया है. प्रियंका के दौरे से पहले राजबब्बर ने ट्वीट कर लिखा, उप्र महासचिव प्रियंका गांधी जी अभी आयी भी नहीं कि उनके लम्बे-चौड़े प्रोग्राम आ गए. मान्यवरों, प्रियंका जी के प्रोग्राम की पूरी रूपरेखा अभी तैयार हो रही है एवं प्रशासन के समक्ष भी जा रही है. जल्द ही आप सबको सूचित किया जाएगा. प्रियंका जी के दौरे को लेकर आपका उत्साह स्वागत योग्य है.

इससे पहले जारी शेड्यूल के तहत प्रियंका गांधी 18 मार्च से लेकर 20 मार्च तक उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर चुनाव प्रचार करेंगी. जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस महासचिव 18 मार्च को प्रयागराज में कई कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. सबसे पहले वे संगम का दर्शन करेंगी. इसके बाद वह कार से छतना के लिए रवाना होंगी. इसके अगले दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मिर्जापुर पहुंचेंगी. विंध्याचल होते हुए वह मौलाना इस्माइल चिश्ती की मजार पर माथा टेकेंगी.





इसके बाद वह जनता से संवाद भी करेंगी. इसी तरह 20 मार्च को प्रियंका गांधी का अगला कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होगा. बता दें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें:

100 में 60 हमारा है बाकी सब बंटवारा है: डिप्टी CM केशव मौर्या

सुर्खियां: ससुराल आएंगी प्रियंका गांधी, बीजेपी और बीएसपी आज जारी कर सकती हैं प्रत्याशियों की लिस्ट

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस की तीसरी लिस्ट जारी, बाराबंकी से पीएल पुनिया के बेटे को टिकट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...