लाइव टीवी

कनिका कपूर की पार्टी में मौजूद थे राजा रंजीत सिंह जूदेव, घर में किए गए आइसोलेट
Lucknow News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 25, 2020, 11:00 PM IST
कनिका कपूर की पार्टी में मौजूद थे राजा रंजीत सिंह जूदेव, घर में किए गए आइसोलेट
राजा रंजीत सिंह जूदेव को समथर किले में आइसोलेट कराया गया है. (फोटो साभार: Videograb)

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में मौजूद समथर के राजा रंजीत सिंह जूदेव को होम आइसोलेट किया गया है. उन्हें समथर किले में आइसोलेट कराया गया है.

  • Share this:
झांसी. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में मौजूद समथर के राजा रंजीत सिंह जूदेव को होम आइसोलेट किया गया है. फिलहाल समथर किले में उन्हें आइसोलेट किया गया है. जानकारी मिल रही है कि कोरोना वायरस संक्रमण की जांच में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. गौरतलब है कि लखनऊ में एक पार्टी में शामिल रही सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद यह सारा बवाल मचा. इस पार्टी में मेहमानों की लिस्ट में यूपी के झांसी जिले के समथर स्टेट के राजा रणजीत सिंह जूदेव भी शामिल थे. प्रशासन ने जानकारी मिलने के बाद उनकी जांच कराई. जांच रिपोर्ट में उन्हें कोरोना निगेटिव पाया गया. वहीं, एक अन्य खबर के अनुसार, झांसी में बुधवार को 3 लोगो की जांच रिपोर्ट निगेटिव मिली है.

तीसरी बार कोरोना पॉजिटिव मिलीं कनिका
कनिका कपूर लगातार तीसरी बार कोरोना वायरस (Corona virus) टेस्ट में पॉजिटिव पाई गईं हैं. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार (24 मार्च) को लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में फिर से उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ, जिसमें वो फिर से पॉजिटिव पाई गईं. इससे पहले रविवार को उनका दूसरा टेस्ट हुआ था, जिसमें भी वो कोरोना वायरस के ग्रसित मिली थीं.

जानिए क्या कह रहे हैं डॉक्टर



टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार, कनिका कपूर की तीसरी रिपोर्ट में भी हायर लोड कोरोना वायरस पाए गए हैं. संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डायरेक्टर डॉ. आर के धीमान का कहना है कि जब तक कनिका की 2 रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आतीं तब तक उनका ट्रीटमेंट जारी रहेगा.

9 मार्च को लंदन से लौटीं थीं वापस
बता दें, कनिका पिछले 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ भी गई थीं, जहां उन्होंने एक पार्टीअटेंड की थी. इस दौरान वो 266 लोगों के संपर्क में आईं थीं.

नेताओं का भी हुआ टेस्ट
एक रिपोर्ट के मुताबिक,  सिंगर कनिका कपूर के संपर्क में आए कुल 266 लोगों का पता चला. इनमें से 60 लोगों का कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आया है. इस बारे में एक अधिकारी ने जानकारी दी कि कनिका कपूर के संपर्क में आए कुल 266 लोगों का टेस्ट में कुछ नेता भी शामिल थे. इसमें से हमने 60 सैंपल टेस्ट किये, जो कि नेगिटिव आए. कनिका पर कोरोनावायरस को लेकर लापरवाही बरतने के कारण यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं.  बताया जा रहा है कि सिंगर कनिका का जन्म भारत में हुआ था, लेकिन वे अब इंग्लैंड की नागरिक हैं.

(इनपुट: अश्विनी मिश्रा)

ये भी पढ़ें- सिंगर कनिका कपूर की हालत स्थिर, कम नहीं हुआ हाई लोड COVID-19


मुश्किलों के दौर से गुजरी हैं कनिका कपूर, इसलिए करना चाहती थीं आत्महत्या


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 9:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर